IPL 2024: रोहित शर्मा का एमआई में मेरे नेतृत्व में खेलना अजीब नहीं होगा, टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या बोले

हार्दिक पंड्या ने कहा कि उन्होंने अभी तक रोहित शर्मा से आगामी सीज़न के बारे में विस्तार से बात नहीं की है, उन्होंने कहा कि वह उनके प्रशिक्षण सत्र में ऐसा करेंगे। कप्तान ने पुष्टि की कि मुंबई इंडियंस सोमवार, 18 मार्च को आईपीएल 2024 सीज़न से पहले अपना पहला अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है।

By रुस्तम राणा | Published: March 18, 2024 05:26 PM2024-03-18T17:26:59+5:302024-03-18T17:26:59+5:30

IPL 2024: Rohit Sharma playing under me at MI won't be awkward, says Hardik Pandya | IPL 2024: रोहित शर्मा का एमआई में मेरे नेतृत्व में खेलना अजीब नहीं होगा, टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या बोले

IPL 2024: रोहित शर्मा का एमआई में मेरे नेतृत्व में खेलना अजीब नहीं होगा, टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या बोले

googleNewsNext
Highlightsपांड्या ने कहा, अपनी कप्तानी में जो हासिल किया है, अब से मैं उसे आगे बढ़ाना चाहता हूंउन्होंने कहा, यह अजीब या कुछ अलग नहीं होगा। यह एक अच्छा अनुभव होगापांड्या ने कहा, मुझे पता है कि पूरे सीजन में उनका हाथ हमेशा मेरे कंधे पर रहेगा

IPL 2024:मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न में रोहित शर्मा के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं और उनके लिए पहली बार भारतीय कप्तान का नेतृत्व करना अजीब नहीं लगेगा। हार्दिक ने रोहित से 5 बार की चैंपियन टीम की कप्तानी संभाली, जिससे कई लोग आश्चर्यचकित रह गए। हार्दिक पंड्या ने कहा कि उन्होंने अभी तक रोहित शर्मा से आगामी सीज़न के बारे में विस्तार से बात नहीं की है, उन्होंने कहा कि वह उनके प्रशिक्षण सत्र में ऐसा करेंगे। कप्तान ने पुष्टि की कि मुंबई इंडियंस सोमवार, 18 मार्च को आईपीएल 2024 सीज़न से पहले अपना पहला अभ्यास मैच खेलने के लिए तैयार है।

हार्दिक पांड्या ने कहा, "सबसे पहले, यह कोई अलग नहीं होगा क्योंकि अगर मुझे किसी भी मदद की ज़रूरत होगी तो वह मेरी मदद करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे। साथ ही, वह भारतीय टीम के कप्तान हैं, जो मेरी मदद करते हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में जो हासिल किया है, अब से मैं उसे आगे बढ़ाना चाहता हूं।" उन्होंने कहा, "यह अजीब या कुछ अलग नहीं होगा। यह एक अच्छा अनुभव होगा। मैंने अपना पूरा करियर उनकी कप्तानी में खेला है। मुझे पता है कि पूरे सीजन में उनका हाथ हमेशा मेरे कंधे पर रहेगा।"

क्रिकेट जगत को चौंका देने वाले एक कदम में, मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटन्स से ट्रेड करने के बाद आईपीएल 2024 के लिए अपना कप्तान घोषित किया। जबकि ऐतिहासिक व्यापार समझौता अपने आप में एक आश्चर्य के रूप में सामने आया, हार्दिक द्वारा रोहित की जगह लेने से मुंबई इंडियंस के प्रशंसक भी विभाजित हो गए। दरअसल, प्रशंसकों के एक बड़े वर्ग ने रोहित शर्मा की कप्तानी गंवाने पर निराशा व्यक्त की और घोषणा के बाद 5 बार के चैंपियन के सोशल मीडिया फॉलोअर्स कम हो गए।

हार्दिक पंड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ लीग मैच के दौरान चोट लगने के बाद वनडे विश्व कप से बाहर होने के बाद से उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। हार्दिक पंड्या वनडे विश्व कप में रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रहे थे और यह ऑलराउंडर जून में रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Open in app