IPL 2024: जसप्रीत बुमराह तूफानी गेंद पर आशुतोष ने स्वीप शॉट खेलकर मारा छक्का, कमेंट्रेटर भी हैरान हुए, देखिए

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर स्वीप शॉट खेलकर छक्का लगाया। आशुतोष शर्मा के इस शॉट को देखकर दर्शकों ने जहां दांतो तले उंगली दबा ली वहीं कमेंट्रेटर भी हैरान नजर आए।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 19, 2024 3:21 PM

Open in App
ठळक मुद्देआशुतोष शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर स्वीप शॉट खेलकर छक्का लगायादर्शकों ने जहां दांतो तले उंगली दबा ली वहीं कमेंट्रेटर भी हैरान नजर आएआशुतोष शर्मा की आक्रामक पारी की मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी तारीफ की

IPL 2024: इंडियन प्रीमीयर लीग में 18 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज आशुतोष शर्मा ने जसप्रीत बुमराह पर स्वीप शॉट खेलकर छक्का लगाया। आशुतोष शर्मा के इस शॉट को देखकर दर्शकों ने जहां दांतो तले उंगली दबा ली वहीं कमेंट्रेटर भी हैरान नजर आए। भले ही पंजाब इस मैच में हार गई हो लेकिन आशुतोष शर्मा की खूब तारीफ हुई। आशुतोष ने  28 गेंद में 61 रन की पारी खेली। लेकिन उनकी टीम नौ रन से हार गई। 

मैच के बाद आशुतोष ने कहा कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को स्वीप शॉट खेलना हमेशा से उनका सपना था जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल मैच में पूरा हुआ। आशुतोष ने मैच के बाद मीडिया से कहा, "बुमराह को स्वीप शॉट लगाना मेरा सपना था । मैं उस शॉट का अभ्यास कर रहा था और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज के सामने वह शॉट खेला। मुझे भरोसा था कि मैं टीम को मैच जिता सकूंगा।" 

मैच में हार के बाद भी आशुतोष शर्मा निराश नहीं दिखे और उन्होंने अपने बेहतर प्रदर्शन कर श्रेय पंजाब किंग्स के क्रिकेट विकास प्रमुख और भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगड़ को दिया। उन्होंने कहा कि संजय सर ने मुझे कहा कि मैं स्लॉगर नहीं हूं और विशुद्ध क्रिकेटिया शॉट खेल सकता हूं। जीत और हार खेल का हिस्सा है। मायने यह रखता है कि एक टीम के रूप में आप कैसा खेल रहे हैं। 

आशुतोष शर्मा की आक्रामक पारी  की मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने भी तारीफ की। पंड्या ने मैच के बाद कहा कि जिस तरह से वह खेल रहा था , उसके भविष्य के लिये अच्छा है। उन्होंने अच्छे शॉट खेले। हार्दिक ने जसप्रीत बुमराह पर स्वीप शॉट को अविश्वसनीय कहा।

पंजाब के कार्यवाहक कप्तान सैम कुरेन ने भी आशुतोष शर्मा की आक्रामक पारी की तारीफ की और कहा कि आशुतोष ने शानदार पारी खेली लेकिन हमने करीबी मुकाबला गंवा दिया। युवा खिलाड़ी जीत के इतने करीब टीम को ले गए , यह देखकर अच्छा लगा।

टॅग्स :आईपीएल 2024पंजाब किंग्समुंबई इंडियंसहार्दिक पंड्याजसप्रीत बुमराह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या