IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक ने जीता टॉस, सनराइजर्स के खिलाफ गेंदबाजी का फैसला, हैदराबाद ने इस खिलाड़ी को उतारा, देखें प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: दक्षिण अफ्रीका के युवा मार्को यानसेन (पांच मैच में छह विकेट) के पास उछाल के साथ गेंद को स्विंग करने की क्षमता है तो वहीं उमरान (सात मैच में 10 विकेट) के पास तेज गति है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: April 27, 2022 07:37 PM2022-04-27T19:37:12+5:302022-04-27T19:38:22+5:30

IPL 2022 Gujarat Titans won toss and opted field Washington Sundar comes in for Suchith see 11 | IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक ने जीता टॉस, सनराइजर्स के खिलाफ गेंदबाजी का फैसला, हैदराबाद ने इस खिलाड़ी को उतारा, देखें प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स ने जगदीश सुचित की जगह वाशिंगटन सुंदर को उतारा है।

googleNewsNext
Highlightsअनुभवी भुवनेश्वर कुमार (सात मैच में नौ विकेट) बेहतरीन लय में है।गुजरात के पास अनुभवी राशिद खान है।यॉर्कर विशेषज्ञ टी नटराजन ने सात मैच में 15 विकेट लिए हैं।

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया । गुजरात की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया। वहीं सनराइजर्स ने जगदीश सुचित की जगह वाशिंगटन सुंदर को उतारा है।

शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने शुरुआती सत्र में इस टीम से मिली सत्र की एकमात्र हार का बदला लेने की होगी।

हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने सात में से छह मैचों में जीत दर्ज कर अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं, शुरुआती दो मैचों में हार का स्वाद चखने के बाद लगातार पांच मैच जीतने वाली हैदराबाद की टीम इस लय को जारी रखते हुए तालिका में दूसरे स्थान से शीर्ष पर आना चाहेगी।

इस मैच में दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों की शानदार भिड़ंत देखने को मिलेगी। गुजरात के लॉकी फर्ग्यूसन के 150 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार का जवाब हैदराबाद के युवा भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक लगभग इसी गति से देंगे। इस मामले में हालांकि हैदराबाद का पलड़ा थोड़ा भारी दिख रहा है जिसने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को महज 68 रन पर ऑल आउट कर दिया था।

टीमें:

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन।

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

Open in app