IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, देवदत्‍त पडिक्‍कल के बाद अब यह दिग्‍गज हुआ कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में टीम

IPL 2021 Royal Challengers Bangalore: विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को मुंबई के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

By अमित कुमार | Published: April 7, 2021 10:31 AM2021-04-07T10:31:49+5:302021-04-07T12:42:29+5:30

IPL 2021 Royal Challengers Bangalore Daniel Sams tests positive for COVID-19 | IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, देवदत्‍त पडिक्‍कल के बाद अब यह दिग्‍गज हुआ कोरोना पॉजिटिव, मुश्किल में टीम

आरसीबी की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआरसीबी को अपना पहला मुकाबला मुंबई से खेलना है।आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।देवदत्त पडिक्कल के बाद अब टीम का एक और खिलाड़ी इसकी चपेट में आ गया है।

IPL 2021 Royal Challengers Bangalore: विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी इस सीजन खिताब जीतना चाहेगी। टीम में एबी डिविलियर्स जैसा दिग्गज बल्लेबाज भी है लेकिन टीम इन दोनों पर जरूरत से ज्यादा निर्भर रही और ऐसे में टीम कभी संतुलन स्थापित नहीं कर पाई। लेकिन इस सीजन फैंस को टीम से खासी उम्मीदें हैं।

इस बीच टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। टीम के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज डेनियल सैम्स कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। आरसीबी ने बुधवार यानी कि आज अपने ऑफिश्यली ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। सैम्स 3 अप्रैल को चेन्नई पहुंचे थे और उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. वह फिलहाल क्वारंटीन में थे, लेकिन बुधवार को उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है।

हालांकि, आरसीबी में अब ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ियों के जुड़ने से टीम आवश्यक संतुलन स्थापित करने की स्थिति में दिख रही है। आरसीबी की बल्लेबाजी काफी मजबूत नजर आती है। रन मशीन कोहली का आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड रहा है। कोहली पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि वह पारी की शुरुआत करेंगे। 

शीर्ष क्रम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरूद्दीन और न्यूजीलैंड के फिन एलेन तेजी से रन बनाने में सक्षम हैं जबकि डिविलियर्स और मैक्सवेल जैसे अनुभवी खिलाड़ी मध्यक्रम को संभालेंगे। सचिन बेबी, डेनियल क्रिस्टियन और वाशिंगटन सुंदर उनकी बल्लेबाजी को मजबूती प्रदान करते हैं। आरसीबी का मजबूत पक्ष उसका स्पिन विभाग भी है। 

Open in app