IPL 2021 Nitish Rana, Harbhajan Singh Rap To Brown Munde After Victory Over SRH | IPL 2021: हरभजन सिंह और नीतीश राणा ने मैदान पर रैप कर मचाया धमाल, हनी सिंह और बादशाह की दिलाई याद
हरभजन सिंह और नितीश राणा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsकेकेआर की इस जीत में हरभजन सिंह और नितीश राणा ने अहम भूमिका निभाई।सनराइजर्स को अंतिम ओवर में 22 रन की जरूरत थी, पर वो बना नहीं सके।बेयरस्टो ने 40 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के से 55 रन बनाये।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021:सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 10 रन की जीत के साथ आईपीएल का आगाज किया। केकेआर की इस जीत में हरभजन सिंह ने पहले ओवर में कसी हुई गेंदबाजी की। वहीं नितीश राणा ने 80 रन बनाकर टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। इन दोनों ही खिलाड़ी ने मैच के बाद जीत का जश्न अनोखे अंदाज में मनाया। 

नीतीश राणा ने मैच के बाद भज्जी को इंटरव्यू देते हुए बताया कि जब वो और उनके दोस्त साथ होते हैं तो वो कौन सा रैप सॉन्ग गाते हैं। इसके बाद हरभजन सिंह ने उनसे उस रैप को सुनाने को कहा। फिर क्या था दोनों ने जीत का जश्न रैप गाकर मनाया। फैंस के बीच यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकों की मदद से टीम को जीत मिली। 

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने छह विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) के अर्धशतकों के बावजूद पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी। सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही, उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर के विकेट 10 रन के स्कोर पर ही गंवा दिये। 

कप्तान वार्नर को प्रसिद्ध कृष्णा (35 रन देकर दो विकेट) ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट कराया और अगले ही ओवर में बांग्लादेश के स्टार आल राउंडर शाकिब अल हसन (34 रन देकर एक विकेट) ने साहा को बोल्ड कर दिया। पांडे और बेयरस्टो ने फिर जिम्मेदारी से खेलते हुए टीम को संभाला। सनराइजर्स हैदराबाद पॉवरप्ले में दो विकेट गंवाकर 35 रन ही बना सकी। इसके बाद टीम 20 ओवर में लक्ष्य से 10 रन पीछे रह गई। 

Web Title: IPL 2021 Nitish Rana, Harbhajan Singh Rap To Brown Munde After Victory Over SRH

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे