IPL 2018: Twitter trolls Ajinkya Rahane, Stuart Binny After Rajasthan Royals batting collapse vs KKR | IPL 2018: केकेआर के खिलाफ ढही राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग, रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी जमकर हुए ट्रोल!

नई दिल्ली, 16 मई: राजस्थान रॉयल्स की टीम मंगलवार को आईपीएल सीजन-11 के मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से 6 विकेट से हार गई। इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग के लिए उतरी राजस्थान की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 142 रन पर सिमट गई। राजस्थान को राहुल त्रिपाठी और जोस बटलर ने तूफानी शुरुआत दिलाई और इन दोनों ने राजस्थान के 50 रन महज 3.2 ओवर में पूरे कर दिए। 

इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवर में 63 रन जोड़े। राहुल त्रिपाठी ने 15 गेंदों में 27 और बटलर ने 22 गेंदों में 39 रन की जोरदार पारी खेली। लेकिन इन दोनों के आउट होते ही राजस्थान की बैटिंग ढह गई और उसके विकेट लगातार गिरते रहे। कप्तान रहाणे 11, संजू सैमसन 12 और स्टुअर्ट बिन्नी 11 रन बनाकर आउट हो गए। निचले क्रम में कृष्णप्पा गौतम ने 26 रन की पारी खेलते हुए राजस्थान को 142 के स्कोर तक पहुंचाया। 

अच्छी शुरुआत के बावजूद कम स्कोर पर सिमटने वाली राजस्थान की टीम फैंस के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस सीजन में फ्लॉप रहे कप्तान अजिंक्य रहाणे और स्टुअर्ट बिन्नी की जमकर आलोचना की। इस सीजन में ये दोनों ही नाकाम रहे हैं। (पढ़ें: IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स को झटका, दो स्टार विदेशी खिलाड़ियों ने छोड़ा साथ)

कई फैंस ने रहाणे और बिन्नी का जमकर मजाक उड़ाया!








एक समय बिना विकेट खोए 63 रन बना चुकी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने अगले 7 विकेट 107 रन में गंवा दिए। हालांकि गौतम की 26 रन की पारी ने उसका स्कोर 142 तक पहुंचाने में मदद की। राजस्थान रॉयल्स की टीम अपना आखिरी लीग मैच 19 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।