KKR के फैंस के लिए बुरी खबर, IPL से पहले सुनील नरेन की गेंदबाजी पर उठा सवाल

केकेआर के स्पिन गेंदबाज और वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन पर एक बार फिर बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठा है।

By सुमित राय | Published: March 16, 2018 12:50 PM2018-03-16T12:50:27+5:302018-03-16T12:50:27+5:30

Sunil Narine Bowling Action Reported In Pakistan Super League, KKR In Trouble Ahead Of IPL | KKR के फैंस के लिए बुरी खबर, IPL से पहले सुनील नरेन की गेंदबाजी पर उठा सवाल

Sunil Narine Bowling Action Reported In Pakistan Super League, KKR In Trouble Ahead Of IPL

googleNewsNext

आईपीएल 2018 के आगाज से ठीक पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर है। केकेआर के स्पिन गेंदबाज और वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन पर एक बार फिर बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठा है। सुनील नरेन पर ये सवाल पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान उठाया गया।

बता दें कि सुनील नरेन को आईपीएल के 11वें सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। इस साल के आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपना पहला मैच खेलना है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी स्टेटमेंट में बताया गया कि नरेन के बॉलिंग एक्शन पर लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच मैच मैच में सवाल उठा है। हालांकि अभी नरेन को बॉलिंग एक्शन के लिए चेतावनी दी गई है। बता दें कि सुनील नरेन की लाहौर प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है और उसे अपना आखिरी मैच शुक्रवार को पेशावर के खिलाफ खेलना है।


स्टेटमेंट में कहा गया कि सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन की जानकारी को क्रिकेट वेस्ट इंडीज को भेज दिया गया है और वेस्ट इंडीज बोर्ड अपने प्रोसेस की हिसाब से एक्शन लेगा।

इससे पहले सुनील नरेन पर आईपीएल और चैंपियंस लीग के मैचों के दौरान बॉलिंग एक्शन पर भी सवाल उठाए गए थे। 2014 में हुए चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान सुनील नरेन की गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठे थे और उनके फाइनल में खेलने पर बैन भी लगा दिया गया था।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app