IPL 2018: केएल राहुल-हार्दिक पंड्या ने एकदूसरे से बदली जर्सी, खेल भावना के मुरीद हुए फैंस

KL Rahul, Hardik Pandya: केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने पंजाब और मुंबई के मैच के बाद बदली एकदूसरे से जर्सी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 17, 2018 11:34 AM2018-05-17T11:34:41+5:302018-05-17T11:34:41+5:30

IPL 2018: KL Rahul, Hardik Pandya do jersey exchange after KXIP vs MI match, Watch Video | IPL 2018: केएल राहुल-हार्दिक पंड्या ने एकदूसरे से बदली जर्सी, खेल भावना के मुरीद हुए फैंस

केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने बदली अपनी जर्सी

googleNewsNext

नई दिल्ली, 17 मई: किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में कमाल का नजारा दिखा। मैच के बाद मुंबई के हार्दिक पंड्या और पंजाब के केएल राहुल ने एकदूसरे से अपनी जर्सी बदली ली। यानी, पंड्या पंजाब की जर्सी और राहुल मुंबई की जर्सी में नजर आए। 

ये नजारा फुटबॉल के खेल में आम है लेकिन क्रिकेट के खेल में नया है। रूस में अगले महीने से फुटबॉल वर्ल्ड कप शुरू हो रहा है, ऐसे में लगता है कि पंड्या और राहुल पर भी इसकी खुमारी छा रही है।

इस मैच में 94 रन की शानदार पारी खेलने वाले केएल राहुल ने आखिरी ओवर में मुंबई के हाथों पंजाब की हार के बाद फुटबॉल जैसी खेल भावना दिखाते हुए हार्दिक पंड्या के साथ अपनी जर्सी बदली। आईपीएल ने अपने फेसबुक पेज पर इस अद्भुत नजारे को शेयर किया। (पढ़ें: IPL 2018: पंजाब की हार के बावजूद चमका केएल राहुल का बल्ला, लगाई रिकॉर्डों की झड़ी)

देखें: कैसे हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने बदली जर्सी

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बीच अच्छी दोस्ती है और टीम इंडिया के लिए खेलते हुए भी इन दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। हालांकि आईपीएल में अलग टीमों के लिए खेल रहे इन दोनों खिलाड़ियों ने एकदूसरे से जर्सी बदलते हुए आईपीएल को एक अलग ही यादगार मंजर दे दिया। 
(पढ़ें: IPL 2018: मुंबई के सूर्यकुमार यादव का कमाल, ये कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय बल्लेबाज)

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की इस दोस्ती की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हुई और फैंस ने इन दोनों की खेल भावना की जमकर तारीफ की।





मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 186 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 183 रन बनाए और आखिरी ओवर में मैच 3 रन से गंवा बैठी। पंजाब के लिए केएल राहुल ने 60 गेंदों में 94 रन की शानदार पारी खेली लेकिन पंजाब की हार से उनकी मेहनत पर पानी फिर गया।

Open in app