KKR के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान के डायलॉग्स पर की एक्टिंग, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2018 अपने सबसे रोमांचक दौड़ से गुजर रहा है और पांच टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही हैं।

By सुमित राय | Published: May 18, 2018 04:17 PM2018-05-18T16:17:46+5:302018-05-18T16:17:46+5:30

IPL 2018: KKR players Dinesh Karthik and team attempt acting on Shah Rukh Khan Dialogues | KKR के खिलाड़ियों ने शाहरुख खान के डायलॉग्स पर की एक्टिंग, मजेदार वीडियो हुआ वायरल

IPL 2018: KKR players Dinesh Karthik and team attempt acting on Shah Rukh Khan Dialogues

googleNewsNext

आईपीएल 2018 अपने सबसे रोमांचक दौड़ से गुजर रहा है और पांच टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रही हैं। इनमे शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी है। लेकिन केकेआर के खिलाड़ी क्रिकेट छोड़ शाहरुख खान के डायलॉग्स पर एक्टिग करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के कई खिलाड़ी शाहरुख खान की फिल्मों के डायलॉग पर अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखा रहे है। इस वीडियो में टीम के कप्तान से लेकर जूनियर खिलाड़ी तक शामिल हैं।

क्रिस लिन, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, रॉबिन उथप्‍पा, सुनील नरेन समेत कई खिलाड़ी केकेआर फ्रेंचाइजी के सह-मालिक और बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान की फिल्‍मों के डायलॉग बोलते नजर आए।

यह भी पढ़ें-  IPL 2018: एबी डिविलियर्स ने पकड़ा सबसे लाजवाब कैच, हैरान रह गई दुनिया, देखें वीडियो

वीडियो में ओपनर क्रिस लिन ने रईस फिल्‍म का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं तो सुनील नरेन फिल्‍म 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' के डायलॉग पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं। कप्तान दिनेश कार्तिक ने रईस के डायलॉग 'कोई काम छोटा नहीं होता' को अपने हिसाब से बदल डाला है।

स्पिन गेंदबाद पीयूष चावला ने रईस फिल्‍म का डायलॉग एक बार में पूरा कर डाला, तो वहीं टीम के युवा खिलाड़ी शिवम मावी और शुभमन गिल शाहरुख की फिल्म 'मैं हूं ना' का मशहूर एक्‍शन दोहराते नजर आ रहे हैं।

क्रिकेटर्स के इस वीडियो को शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चीलिज ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। पोस्ट के साथ रेड चीलिज ने लिखा है, 'आपने क्रिकेटर्स को मैदान पर धमाल करते हुए देखा है और अब स्‍क्रीन पर देखिए।


इस वीडियो के आने के बाद किंग खान ने अपने ट्विटर लिखा,' मैं अपनी टीम से बहुत प्‍यार करता हूं। तो डील यह है कि आप मेरे लिए एक्टिंग छोड़ दीजिए और मैं आप के लिए क्रिकेट छोड़ देता हूं।


बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स भी प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के लिए जूझ रही है और टीम लगातार पिछले दो मैचो में जीत के साथ अंक तालिका में 14 अंको के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है। अगले दौर में जगह बनाने के लिए कोलकाता को शनिवार को होने वाले अपने आखिरी मैच में हैदराबाद को हराना होगा। लेकिन हारने की स्थिति में केकेआर को मुंबई और आरसीबी की हार की दुआ करनी होगी। ऐसी स्थिति में वह राजस्थान और पंजाब से बेहतर नेट रन रेट होने पर ही प्लेऑफ में पहुंच पाएगा।

यह भी पढ़ें- IPL 2018: पांच मैच, पांच टीमें, दो स्थानों के लिए जंग जारी, जानिए प्लेऑफ का पूरा गणित

Open in app