वायरल हुई युजवेंद्र चहल की सगाई की तस्वीरें, बेहद खूबसूरत नजर आ रहा कपल

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ मंगलवार को गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध गए, जिसके बाद...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 24, 2020 09:44 AM2020-12-24T09:44:45+5:302020-12-24T09:49:35+5:30

Inside Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma engagement ceremony | वायरल हुई युजवेंद्र चहल की सगाई की तस्वीरें, बेहद खूबसूरत नजर आ रहा कपल

युजवेंद्र-धनश्री की सगाई की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

googleNewsNext
Highlights21 दिसंबर को धनश्री से शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल।शादी के अगले दिन शेयर की सगाई की तस्वीरें।बेहद खूबरसूरत नजर आ रहा जोड़ा, फैंस कर रहे फोटो को पसंद।

Yuzvendra Chahal-Dhanashree Engagement Pics: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। चहल ने और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ सात फेरे लिए।

शादी के दिन धनश्री मैरून लहंगे में सजी नजर आ रही थीं, वहीं युजवेंद्र चहल ने शेरवानी के साथ एक मैरून पगड़ी के साथ हैं। दोनों ने कर्मा लेक रिसोर्ट में एक हिंदू समारोह में शादी रचाई। 

शादी के बाद वायरल हुईं सगाई की तस्वीरें

टीम इंडिया के दिग्गज बॉलर युजवेंद्र चहल ने शादी के एक दिन बाद अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''सबकुछ काफी प्यारा और खूबसूरत था...इंगेजमेंट डे।" इन तस्वीरों में युजवेंद्र चहल और उनकी यूट्यूबर पत्नी धनाश्री वर्मा बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं।

कैसे हुई लव स्टोरी की शुरुआत

धनश्री ने बताया था कि युजवेंद्र ने उन्हें प्रपोज़ किया था और वह "खुशी से राजी हो गईं।" धनश्री ने कहा कि वे एक-दूसरे से कैसे मिले, इस बारे में बात करते बताया था, “यह अप्रैल में एक छात्र-शिक्षक संबंध के रूप में शुरू हुआ। उन्होंने (चहल) YouTube पर मेरे डांस वीडियो देखे थे।"

धनश्री ने आगे बताया, "वह मेरे काम के बारे में जानते थे। लॉकडाउन के दौरान, युजी ने डांस समेत कुछ नई चीजें सीखने का फैसला किया। युजवेंद्र मेरे संपर्क में आ गए और हमने अपनी क्लास शुरू कर दीं। धीरे-धीरे हम दोस्त बन गए और एक जुड़ाव महसूस किया।"

चहल और धनश्री ने इस साल अगस्त में अपनी सगाई से पहले एक-दूसरे को डेट भी किया था और फिर एक-दूसरे का होने का फैसला किया था।

युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं। माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्होंने शादी के लिए इस वक्त का चयन किया है।

Open in app