IND vs ENG, 3rd ODI: भारत की धमाकेदार शुरुआत, शिखर धवन ने ताबड़तोड़ अंदाज में जड़ा अर्धशतक

India vs England, 3rd ODI: पहले वनडे में शतक से चूकने वाले शिखर धवन पूरी तरह से लय में दिखाई दे रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: March 28, 2021 02:31 PM2021-03-28T14:31:03+5:302021-03-28T14:33:58+5:30

India vs England 3rd ODI Shikhar Dhawan and Rohit Sharma hit many fours in powerplay | IND vs ENG, 3rd ODI: भारत की धमाकेदार शुरुआत, शिखर धवन ने ताबड़तोड़ अंदाज में जड़ा अर्धशतक

रोहित शर्मा और शिखऱ धवन। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ भारतीय बल्लेबाज लगातार रन बना रहे हैं।रोहित शर्मा और शिखर धवन शुरुआत से ही गेंदबाजों पर हावी नजर आए। भारत की कोशिश इंग्लैंड के सामने कम से कम 350 रनों का लक्ष्य रखने की होगी।

IND vs ENG, 3rd ODI, England tour of India, 2021: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने तीसरे वनडे में अपना 32वां अर्धशतक पूरा किया। शिखर धवन ने अपनी पारी में 9 बेहतरीन चौके लगाए। दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने बड़े स्कोर को चेज किया था। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों की कोशिश आज इंग्लैंड के सामने बड़ा टारगेट रखने की होगी। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को शिखर धवन और रोहित शर्मा ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई। शिखर धवन पारी के तीसरे ओवर से ही आक्रमक नजर आए। रोहित शर्मा और शिखर धवन तीसरे वनडे में ताबड़तोड़ शुरुआत की। पहले पावरप्ले में दोनों ही बल्लेबाजों ने भारत के स्कोर को 60 के पार पहुंचाया। 

वहीं पहले मैच में भी शिखर धवन ने पहले रोहित शर्मा के साथ और फिर विराट कोहली संग मिलकर टीम को मुश्किलों से निकालने का काम किया था। शिखर धवन को 98 के स्कोर पर बेन स्टोक्स ने इयोन मॉर्गन के हाथों कैच आउट कराया। अपनी पारी में धवन ने 11 चौके और 2 छक्के भी लगाए। शिखर धवन की कोशिश सीरीज में पहले शतक लगाने की होगी। 

दोनों टीमें:

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, शार्दूल ठाकुर, टी नटराजन और प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम करन, मार्क वुड, आदिल रशीद और रीस टॉपले।
 

Open in app