IND vs WI: कोहली जल्द बड़ी पारी खेलेंगे, कप्तान रोहित बोले-अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक...

IND vs WI: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली कई साल से शतक से दूर हैं। रोहित शर्मा ने टी20 सीरीज से पहले उनका बचाव किया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 15, 2022 02:34 PM2022-02-15T14:34:11+5:302022-02-15T14:36:11+5:30

IND vs WI Leave virat Kohli alone Rohit sharma dismisses concerns around star's poor everything will fall in place | IND vs WI: कोहली जल्द बड़ी पारी खेलेंगे, कप्तान रोहित बोले-अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक...

इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है।

googleNewsNext
Highlightsरोहित ने कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं।एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा है।अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।

IND vs WI: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि अगर उनके आसपास की बातें बंद हो जाती हैं तो "सब कुछ ठीक हो जाएगा"। विराट कोहली की खराब फॉर्म से जुड़ी चिंताओं को खारिज करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को कहा कि अगर उनसे जुड़ी बातें बंद हो जाएंगी तो सभी चीजें अपने आप ठीक हो जाएंगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से यहां शुरू हो रही टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से पहले जब रोहित से कोहली के बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत आप लोगों के साथ होती है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप लोग (मीडिया) कुछ समय चुप रह पाएं तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।

अगर आपकी तरफ से बातें बंद हों तो बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जा सकता है।’’ रोहित ने कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं और जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे। कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा, ‘‘वह काफी अच्छी स्थिति में है और एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा है।

उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना अधिक समय बिताया है कि उसे पता है कि दबाव की स्थिति से कैसे निपटना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है। अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी।’’ 

Open in app