IND Vs SL: टीम इंडिया को झटका, तेज गेंदबाज श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर

IND Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए।

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 22, 2022 07:18 PM2022-02-22T19:18:17+5:302022-02-22T20:32:32+5:30

IND Vs SL fast bowler deepak chahar out Team India T20 International match against Sri Lanka | IND Vs SL: टीम इंडिया को झटका, तेज गेंदबाज श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में उनकी सेवाओं के लिये 14 करोड़ रुपये खर्च किये।

googleNewsNext
Highlightsमांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए थे।गुुरुवार से शुरू हो रही सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ था।उनका इंडियन सुपर लीग में खेलना भी संदिग्ध ही होगा।

IND Vs SL: टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए थे।

फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज चाहर को रविवार को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय के दौरान चोट लगी थी। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘वह श्रृंखला से बाहर हो गया है और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेगा।’’

यह देखना होगा कि चाहर इंडियन प्रीमियर लीग के लिए फिट हो पाते हैं या नहीं जिसे मार्च के अंतिम हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है। अधिकारी ने कहा, ‘‘टीम ने कोई विकल्प नहीं मांगा है क्योंकि उप कप्तान जसप्रीत बुमराह पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं।’’ श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज गुरुवार को लखनऊ में शुरू होगी।

गुुरुवार से शुरू हो रही सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ था। चाहर ने दोनों शुरुआती विकेट झटके और वह अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद में रन-अप के दौरान लंगड़ाने लगे और मैदान से बाहर चले गये। अगर यह ‘टीयर’ है तो उनका इंडियन सुपर लीग में खेलना भी संदिग्ध ही होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में उनकी सेवाओं के लिये 14 करोड़ रुपये खर्च किये। ग्रेड एक के टीयर को पूरी तरह ठीक होने और रिहैबिलिटेशन में छह हफ्ते का समय लगता है। पर अभी उनका श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर हो गए।

Open in app