IND vs PAK t20 World Cup: 'चाचा शिकागो' बोले- "पाकिस्तान को मैच जीतना चाहिए, लेकिन..."

चाचा शिकागो ने आज होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि भारत-पाकिस्तान का मैच हो रहा है। मैं दिल से दुआ करता हूं कि इस मैच को पाकिस्तान को जीतना चाहिए, लेकिन धोनी मेरे फेवरेट हैं।"

By रुस्तम राणा | Published: October 24, 2021 10:26 AM2021-10-24T10:26:17+5:302021-10-24T10:46:16+5:30

IND vs PAK t20 World Cup Pakistan should win but MS Dhoni is my favourite says chacha chicago | IND vs PAK t20 World Cup: 'चाचा शिकागो' बोले- "पाकिस्तान को मैच जीतना चाहिए, लेकिन..."

चाचा शिकागो, पाकिस्तानी क्रेकेट फैन

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तानी क्रिकेट फैन चाचा शिकागो ने कहा- धोनी मेरे फेवरेट हैंभारतीय क्रिकेट टीम के सपोर्टर सुधीर ने कहा- इंडिया 2007 की जीत को दोहराएगी

टी20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने जा रहा है। जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता है तो इसे दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के द्वारा एक उत्सव की तरह मनाया जाता है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के जानेमाने सपोर्टर 'चाचा शिकागो' और भारतीय टीम के जबरा फैन सुधीर भी दुबई मैच को देखने पहुंच गए हैं।

चाचा शिकागो ने आज होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि भारत-पाकिस्तान का मैच हो रहा है। मैं  दिल से दुआ करता हूं कि इस मैच को पाकिस्तान को जीतना चाहिए, लेकिन धोनी मेरे फेवरेट हैं। आशा करता हूं कि पाकिस्तान इसबार मैच जीतेगा जिससे पाकिस्तान के लोग खुशी मना सके।"

वहीं भारतीय टीम के सपोर्टर सुधीर ने मैच को लेकर कहा,  "यह हाई वोल्टेज मैच है, आज तक का रिकॉर्ड है कि हमने पाकिस्तान से कभी मैच नहीं हारा। मैं आशा कर रहूं कि इंडिया 2007 की जीत को फिर से रिपीट करेगा। मैं यहां पूरे जोश के साथ भारतीय टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए आया हूं।"

देखा जाए तो दोनों ही टीमों में इस टी20 विश्व कप को जीतने की भरपूर क्षमता है। जहां तक टी20 विश्वकप में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का सवाल है तो अब तक भारतीय टीम पाकिस्तान पर हावी रही है। पाकिस्तान के हाथों में कभी ये मौका नहीं लगा कि वो भारतीय टीम को हरा पाए। लेकिन क्रिकेट में कब क्या हो जाए इसे कहना मुश्किल है।

आज होने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई के इंटरनैशनल मैदान में खेला जाएगा। जबकि दोनों देशों के बीच टॉस शाम 7 बजे होगा। टीवी में इस महामुकाबले का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क में होगा। वहीं इस मैच को Disney+ Hotstar पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए देख सकेंगे। 

Open in app