IND Vs PAK: 'पाक खिलाड़ियों का स्वागत हम अपनी बहन-बेटियों को नचवाकर कर रहें, इससे बड़ी शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती', चक्रपाणी महाराज BCCI पर बरसे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का होटलों में भव्य स्वागत करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और उसके सचिव जय शाह को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

By रुस्तम राणा | Published: October 12, 2023 02:25 PM2023-10-12T14:25:10+5:302023-10-12T14:25:10+5:30

Ind Vs Pak, CWC 2023 Outrage Over Pakistan Team Receiving Grand Welcome At Ahmedabad Hotel | IND Vs PAK: 'पाक खिलाड़ियों का स्वागत हम अपनी बहन-बेटियों को नचवाकर कर रहें, इससे बड़ी शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती', चक्रपाणी महाराज BCCI पर बरसे

IND Vs PAK: 'पाक खिलाड़ियों का स्वागत हम अपनी बहन-बेटियों को नचवाकर कर रहें, इससे बड़ी शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती', चक्रपाणी महाराज BCCI पर बरसे

googleNewsNext
Highlightsबुधवार को अहमदाबाद में अपने होटल पहुंचने पर टीम का भव्य स्वागत किया गयापाक टीम के भव्य स्वागत को लेकर BCCI को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैआलोचक इसे आतंकवादियों द्वारा शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों का किस तरह अपमान बता रहे हैं

अहमदाबाद:पाकिस्तान क्रिकेट टीम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के मुकाबले के लिए अहमदाबाद पहुंची। बुधवार को अहमदाबाद में अपने होटल पहुंचने पर टीम का भव्य स्वागत किया गया। इससे पहले विश्व कप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान से हैदराबाद पहुंचने पर टीम का भव्य स्वागत भी किया गया। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का होटलों में भव्य स्वागत करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और उसके सचिव जय शाह को चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। आलोचना करने वाले कह रहे हैं कि देश में खिलाड़ियों का इतना भव्य स्वागत होना दिखाता है कि बीसीसीआई और सरकार हाल ही में कश्मीर में पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों का किस तरह अपमान कर रही है। 

पाकिस्तान टीम का गर्मजोशी से स्वागत करने के अलावा, बीसीसीआई एक लाइट शो और मशहूर बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह का लाइव परफॉर्मेंस भी आयोजित करेगा। यह कार्यक्रम इसलिए आयोजित किया जा रहा है क्योंकि टूर्नामेंट के पहले मैच के दौरान उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था। भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान लाइट शो और परफॉर्मेंस होगी।

14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तान का मुकाबला टीम इंडिया से होना है। रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका को हराने के बाद टीम अहमदाबाद पहुंची। उन्होंने फ्लाइट में केक काटकर श्रीलंका के खिलाफ अपनी ऐतिहासिक जीत का जश्न भी मनाया। अहमदाबाद में उनके होटल में उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जहां महिला डांसर गरबा कर रही थीं और ढोल बजाया गया था और होटल पहुंचने पर खिलाड़ियों को स्कार्फ भी दिए गए थे। खिलाड़ियों को विस्तारा एयरलाइंस की ओर से एक केक भी उपहार में दिया गया और टीम को श्रीलंका के खिलाफ जीत की बधाई दी गई।

उद्धव गुट की शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने बीसीसीआई को आड़े हाथों लेते हुए लिखा, पाकिस्तानी टीम का हर तरह का स्वागत भाव हमारे बहादुर शहीदों और आतंकी पीड़ितों की मौत पर नाचने जैसा है। बेशर्म बीसीसीआई। 


 
Open in app