IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ अय्यर, कोहली और ईशान किशन छोड़े कैच, कॉमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ऑन-एयर भड़के, देखें

एशिया कप के अपने दूसरे मुकाबले में टूर्नामेंट में पदार्पण कर रहे खिलाड़ियों के खिलाफ भारत की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि रोहित शर्मा की टीम ने पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहले पावरप्ले के अंदर तीन कैच छोड़ दिए।

By रुस्तम राणा | Published: September 4, 2023 05:45 PM2023-09-04T17:45:20+5:302023-09-04T17:45:20+5:30

IND vs NEP: Iyer, Kohli and Ishaan Kishan dropped catches against Nepal, commenting on Ravi Shastri's sharp criticism, watch | IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ अय्यर, कोहली और ईशान किशन छोड़े कैच, कॉमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ऑन-एयर भड़के, देखें

IND vs NEP: नेपाल के खिलाफ अय्यर, कोहली और ईशान किशन छोड़े कैच, कॉमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ऑन-एयर भड़के, देखें

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा की टीम ने पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहले पावरप्ले के अंदर तीन कैच छोड़ेकमेंटेटर शास्त्री ने पहले पावरप्ले में खराब काम के लिए मेन इन ब्लू की आलोचना कीउत्तेजित शास्त्री ने कहा, "वास्तव में भारत की ओर से गंदी फील्डिंग!

Asia Cup 2023: सोमवार को एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ टीम इंडिया के महत्वपूर्ण मैच के दौरान विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन द्वारा फ्रंटलाइन पेसरों द्वारा प्रदान किए गए शुरुआती अवसरों को बर्बाद करने के बाद प्रसिद्ध कमेंटेटर रवि शास्त्री ने भारतीय सुपरस्टार्स पर कोई दया नहीं दिखाई। एशिया कप के अपने दूसरे मुकाबले में टूर्नामेंट में पदार्पण कर रहे खिलाड़ियों के खिलाफ भारत की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि रोहित शर्मा की टीम ने पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पहले पावरप्ले के अंदर तीन कैच छोड़ दिए।

नेपाल के खिलाफ ग्रुप ए के पांचवें मैच के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अनुपलब्ध होने के कारण, वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मेन इन ब्लू के लिए कार्यवाही शुरू की। पाकिस्तान के साथ अपने ब्लॉकबस्टर मुकाबले के लिए भारत की अंतिम एकादश से बाहर किए गए तेज गेंदबाज शमी ने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर कुशल भुर्टेल (38) ने पहली स्लिप में तैनात अय्यर को कैंच दिया।

लेकिन, भुर्टेल को अय्यर ने जीवनदान दिया, जो पहले ओवर में नेपाल के सलामी बल्लेबाज का कैच लेने में नाकाम रहे। अय्यर की महँगी गलती के बाद, पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने मोहम्मद सिराज के ओवर की पहली गेंद पर एक एब्सोल्यूट सिटर गिरा दिया। कोहली, जिन्हें एक बेहतरीन फील्डर माना जाता है, ने पारी के दूसरे ओवर में आसिफ शेख (58) को शुरुआती राहत दी। शमी के तीसरे ओवर में भुर्टेल ने जड़ा चौका टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी।

दिलचस्प बात यह है कि भुर्टेल ने गेंद पर दस्ताना लगाकर किशन को नियमित कैच लेने का आसान मौका दिया। हालांकि, पांचवें ओवर में खराब प्रदर्शन कर रहे किशन मौके का फायदा उठाने में नाकाम रहे। ऑन-एयर भारतीय टीम की आलोचना करते हुए, कमेंटेटर शास्त्री ने पहले पावरप्ले में खराब काम के लिए मेन इन ब्लू की आलोचना की। मैच कमेंट्री के दौरान उत्तेजित शास्त्री ने कहा, "वास्तव में भारत की ओर से गंदी फील्डिंग! पर्याप्त समय था। हालांकि कीपर के दृष्टिकोण से कोई बहाना नहीं है। यह उतना ही सीधा है जितना हो सकता है।"

Open in app