इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय महिला टीम को झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर

भारत की महिला टीम को बड़ा झटका लगा जब उप कप्तान हरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गई।

By भाषा | Published: February 21, 2019 12:04 PM2019-02-21T12:04:37+5:302019-02-21T12:04:37+5:30

Ind vs Eng: Harmanpreet Kaur ruled out of ODI squad against England | इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय महिला टीम को झटका, चोट के कारण टीम से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर

हरमनप्रीत को पटियाला में ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखने में चोट लगी।

googleNewsNext
Highlightsहरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गई।भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच मुंबई में 3 मैचों की वनडे सीरीज 22 फरवरी से खेली जाएगी।हरमनप्रीत टी20 सीरीज तक फिट नहीं होती हैं तो मंधाना उनकी जगह टीम की अगुआई करेंगी।

मुंबई, 21 फरवरी। भारत की महिला टीम को बड़ा झटका लगा जब उप कप्तान हरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से बाहर हो गई।

भारत इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ मुंबई में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 22 फरवरी से खेलेगा जिसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला गुवाहाटी में चार मार्च से शुरू होगी।

इंग्लैंड की महिला टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलने वाली युवा हरलीन देओल को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है। पता चला है कि हरमनप्रीत को पटियाला में ट्रेनिंग सत्र के दौरान टखने में चोट लगी। उनकी यह चोट ग्रेड दो की है।

वह अब बेंगलुरू के एनएसीए में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगी जहां उनकी चोट का आकलन किया जाएगा। हरमनप्रीत अगर टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला तक फिट नहीं होती हैं तो स्मृति मंधाना उनकी जगह टीम की अगुआई करेंगी।

Open in app