ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर ने गाबा में इतिहास रच दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 20, 2021 03:34 PM2021-01-20T15:34:46+5:302021-01-20T15:54:59+5:30

IND vs AUS: Australian Fan Chanting 'Bharat Mata Ki Jai', video goes viral | ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मैच के दौरान नारे लगाते इस ऑस्ट्रेलिया फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

googleNewsNext
Highlightsभारत ने ऑस्ट्रेलिया से जीती टेस्ट सीरीज।ऑस्ट्रेलिया फैन ने मैच के दौरान लगाए भारत माता की जय के नारे।वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम कर ली है। गाबा में खेले गए निर्णायक मुकाबले में युवा खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया ने 3 विकेट से रोमांचक मैच जीता।

ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच इस टेस्ट सीरीज का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम में मौजूद एक फैन ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने 'भारत माता की जय' का नारा लगाता नजर आ है। 

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में छाई भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया की गाबा में बादशाहत खत्म

अपने दो युवा बल्लेबाजों शुभमन गिल और ऋषभ पंत की आकर्षक अर्धशतकीय पारियों के दम पर भारत ने चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच में तीन विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके शृंखला अपने नाम करने के साथ ऑस्ट्रेलिया की गाबा में 32 वर्षों से चली आ रही बादशाहत भी खत्म कर दी।

ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसी की धरती पर हराई सीरीज

भारत ने एडीलेड में पहला टेस्ट मैच गंवाने के बाद शानदार वापसी की और ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर लगातार दूसरी बार सीरीज में 2-1 से हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास बरकरार रखी। भारत ने यह जीत तब दर्ज की जबकि उसके कई शीर्ष खिलाड़ी चोटिल होने या अन्य कारणों से टीम में नहीं थे।

Open in app