VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा, कहा- मैंने इमरान खान को कोकिन लेते देखा है...

साल 1969 से 1984 तक पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट और 45 वनडे खेलने वाले सरफरज पूर्व पाकिस्तानी कप्तान को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

By अमित कुमार | Published: November 3, 2020 12:53 PM2020-11-03T12:53:46+5:302020-11-03T12:56:02+5:30

Imran Khan was a drug addict used to consume cocaine said former Pakistan fast bowler Sarfaraz Nawaz | VIDEO: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा खुलासा, कहा- मैंने इमरान खान को कोकिन लेते देखा है...

पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसरफराज़ ने दावा किया कि इमरान कोकिन का सेवन करते थे। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों पर ड्रग्स लेने के आरोप पहले भी लगते रहे हैं।

पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान को लेकर उनके साथी खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ सरफराज नवाज़ एक टीवी शो के दौरान बताया कि उन्होंने इमरान को कोकिन लेते हुए देखा था। सरफराज़ ने दावा किया कि इमरान कोकिन का सेवन करते थे। इस खुलासे के बाद उन्होंने यह भी कहा कि अगर इमरान इस बात को गलत ठहराते है तो वह मुझे कोर्ट लेकर जा सकते हैं। 

सरफराज ने 1987 के एक मैच के बारे में बताते हुए कहा कि इस मैच में इमरान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसके बाद इस्लामाबाद में इमरान उनके घर पर आए थे और खाने के दौरान उन्होंने ड्रग्स लिए थे। सरफराज ने कहा कि ये उनके सामने की बात है और 1987 में पाकिस्तान का इंग्लैंड के साथ मैच था, तब इमरान खान मेरे इस्लामाबाद के घर पर आए थे।

सरफराज ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि इमरान खान 10-20 रुपये के नोट में कोकीन डाल कर उसका सेवन करते थे और भांग को सूखा कर उसका चरस बनाया करते थे। उनके साथ मेरे घर पर इमरान के साथ मोहसिन खान, अब्दुल कादिर और सलीम मलिक भी थे। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों पर ड्रग्स लेने के आरोप पहले भी लगते रहे हैं। इस लिस्ट में इमरान खान का नाम हमेशा ही सुर्खियों में रहा है। 


 

Open in app