एशिया कप: भारत-पाक मैच देखने जा सकते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

एशिया कप-2018 में भारत और पाकिस्तान की टीमें बुधवार को आमने-सामने होंगी।

By भाषा | Published: September 18, 2018 06:02 PM2018-09-18T18:02:09+5:302018-09-18T18:02:09+5:30

imran khan to watch india vs pakistan asia cup match says reports | एशिया कप: भारत-पाक मैच देखने जा सकते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान

इमरान खान (फाइल फोटो)

googleNewsNext

कराची, 18 सितंबर: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खानएशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को होने वाले मैच को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रह सकते हैं। इमरान पाकिस्तान के महान क्रिकेटर और कप्तान रहे हैं। वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य संरक्षक भी हैं।

जियो टीवी की खबर के मुताबिक, 'राजनयिक सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में होने वाले एशिया कप मैच को देखेंगे।' 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपनी पहली विदेश यात्रा पर सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुए हैं। दोनों देशों के बीच संयुक्त अरब अमीरात में 2006 के बाद पहली बार मुकाबला हो रहा है।  इमरान खान 80 के दशक के मध्य से 90 के दशक के शुरूआती वर्षों में पाकिस्तानी टीम के कप्तान थे जब दोनों टीमों के बीच शारजाह में कई मैच खेले गये थे।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें करीब 15 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के सामने होंगी। आखिरी बार दोनों टीमें चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भिड़ी थी जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था। बहरहाल, इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के दो मुकाबले तय माने जा रहे हैं। वहीं अगर ये टीमें फाइनल में पहुंचीं तो दर्शकों को 10 दिनों में इन दोनों के बीच तीसरा मुकाबला भी देखने को मिल सकता है।

Open in app