World Cup 2019: केएल राहुल की इस ऐक्ट्रेस से नजदीकियों ने बटोरी सुर्खियां, आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन

KL Rahul: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की बॉलीवुड ऐक्ट्रेस से बढ़ती नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं, जानिए कौन है ये ऐक्ट्रेस

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 28, 2019 03:16 PM2019-05-28T15:16:43+5:302019-05-28T15:18:39+5:30

ICC World Cup 2019: Is KL Rahul dating Akansha Ranjan Kapoor, Alia Bhatt's best friend | World Cup 2019: केएल राहुल की इस ऐक्ट्रेस से नजदीकियों ने बटोरी सुर्खियां, आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन

केएल राहुल के साथ आकांक्षा रंजन कपूर की तस्वीर ने मचाया तहलका

googleNewsNext

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है। कई चर्चित क्रिकेटरों और बॉलीवुड स्टार्स के रोमांस के चर्चे पहले भी सुर्खियां बटोर चुके हैं। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, हरभजन सिंह-गीता बसरा इसके कुछ ताजातरीन उदाहरण हैं, जिनका रोमांस शादी के पड़ाव तक पहुंचा।

अब टीम इंडिया का एक और क्रिकेटर इसी राह पर चल पड़ा है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और आकांक्षा रंजन कपूर की दोस्ती की चर्चा इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। 

केएल राहुल इन दिनों वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड में हैं और उनके टीम इंडिया के लिए इस मेगा इवेंट में नंबर 4 पर खेलने की संभावना है। 

आकांक्षा बॉलीवुड की चर्चित ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं, जो अंकित तिवारी के म्यूजिक वीडियो 'तेरे दो नैना' में अपारशक्ति खुराना के साथ भी नजर आ चुकी हैं। आकांक्षा सोशल मीडिया में काफी चर्चित हैं जिनके इंस्टाग्राम पर तीन लाख से ज्यादा और ट्विटर पर 8000 फॉलोअर्स हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स, केएल राहुल और आकांक्षा के रिलेशनशिप में होने का दावा करती रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा वर्ल्ड कप के दौरान राहुल को चीयर करने के लिए इंग्लैंड भी जा सकती हैं। 

आकांक्षा अपना काफी खाली वक्त राहुल के साथ बिता रही हैं और इन दोनों को मूवी डेट्स और हाउस पार्टियां करते हुए भी देखा जा चुका है। इसके अलावा केएल राहुल मुंबई में आकांक्षा के साथ माउंट मेरी चर्च में प्रार्थना करते हुए भी नजर आए थे।

आकांक्षा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर केएल राहुल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें इन दोनों के साथ अथिया शेट्टी भी नजर आ रही थीं। 

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम 22 मई को इंग्लैंड पहुंची थी और 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Open in app