ICC World Cup 2019, India vs New Zealand: Trent Bridge, Nottingham weather updates | ICC World Cup 2019, IND vs NZ: फैंस के लिए बुरी खबर, भारत-न्यूजीलैंड मैच पर बारिश का खतरा
ICC World Cup 2019, IND vs NZ: फैंस के लिए बुरी खबर, भारत-न्यूजीलैंड मैच पर बारिश का खतरा

टीम इंडिया 13 जून को ट्रेंट ब्रिज में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप-2019 का 18वां मैच खेलेगी। इस मुकाबले के दौरान बारिश की आशंका जताई जा रही है। हालांकि दोपहर के बाद बारिश थम सकती है। ऐसे में ओवरों में कटौती की जा सकती है।

इस सप्ताह के अधिकतर समय के लिए नॉटिंगम क्षेत्र में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। गुरुवार को दोपहर तक हल्की बारिश होगी। इस दौरान अधिकतम तापमान 13 और न्यूनतम तापमान के 10 से 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक 106 वनडे मैच खेले हैं। इनमें से 55 मुकाबलों में भारत, जबकि 45 में न्यूजीलैंड ने जीत दर्ज की है। 5 मुकाबले बेनतीजा, जबकि 1 टाई रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इंग्लैंड की धरती पर तीनों मैच विश्व कप के दौरान ही खेले गएऔर इन सभी में कीवी टीम का पलड़ा भारी रहा है।

विजय रथ पर सवार टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड के खिलाफ फतह हासिल कर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी। दूसरी ओर न्यूजीलैंड अपने तीनों मैच जीत चुका है। विश्व कप-2015 में न्यूजीलैंड ने फाइनल तक का सफर किया था, जहां खिताबी मुकाबले में उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। इस विश्व कप टीम काफी संतुलित नजर आ रही है। भारत के लिए बुरी खबर ये है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोट के चलते मैच में नहीं खेल सकेंगे।


Web Title: ICC World Cup 2019, India vs New Zealand: Trent Bridge, Nottingham weather updates
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे