ICC trolls Pakistani fans over Women’s World T20 final poll on twitter | महिला टी20 वर्ल्ड कप: ICC ने पाकिस्तानी फैंस को किया ट्रोल, इस पोल पर जताई थी 'नाराजगी'
आईसीसी ने पाकिस्तानी फैंस को किया ट्रोल

HighlightsICC ने ट्विटर पर किया था महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर पोलपोल में अपने देश का नाम न देखकर भड़के थे पाकिस्तानी फैंससेमीफाइनल में नहीं पहुंचा है पाकिस्तान, ICC ने पाक फैंस को किया ट्रोल

ऐसा बहुत कम ही होता है जब आईसीसी फैंस को ट्रोल करे लेकिन महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल की संभावित टीमों को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर कराए गए एक पोल के बाद आईसीसी ने पाकिस्तानी फैंस को ट्रोल कर दिया।   

दरअसल, आईसीसी ने रविवार को महिला टी20 वर्ल्ड कप की संभावित फाइनलिस्ट टीमों को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक पोल किया था। इस पोल में आईसीसी ने सेमीफाइनल में पहुंची चार टीमों वेस्टइंडीज, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत के नामों को शामिल किया था।

पाकिस्तान की टीम को इस महिला टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप मैच में भारत के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं भारतीय टीम अपने चारों ग्रुप मैच जीतते हुए अपने ग्रुप में शीर्ष रहते हुए सेमीफाइनल में पहुंची हैं।


लेकिन कुछ पाकिस्तानी फैंस को आईसीसी का ये पोल रास नहीं आया और उन्होंने आईसीसी से पूछना शुरू कर दिया कि आखिर इस पोल में पाकिस्तान का नाम क्यों नहीं है? 






हैरानी की बात ये है कि पाकिस्तानी टीम ग्रुप चरण से ही बाहर हो चुकी है और सेमीफाइनल में जगह भी नहीं बना सकी है। लेकिन फिर भी इन फैंस ने टी20 वर्ल्ड कप की संभावित टीमों को लेकर पाकिस्तान का नाम न होने को लेकर सवाल उठाए। एक फैन ने तो इस पोल के जवाब में भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल की भविष्यवाणी तक कर दी।

आखिरकार आईसीसी ने इन फैंस को मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए ट्रोल कर दिया और दूसरा ट्ववीट करते हुए लिखा,  'इन उल्लेखों की चरम बात ये है, पाकिस्तान वर्ल्ड टी20 ग्रुप चरण से बाहर नहीं हुआ है।'


आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की चारों टीमों के नाम तय हो गए हैं। पहले सेमीफाइनल में 22 नवंबर को मेजबान और गत चैंपियन वेस्टइंडीज का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा, जबकि उसी दिन दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत होगी।


Web Title: ICC trolls Pakistani fans over Women’s World T20 final poll on twitter
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे