Kane Williamson ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड टीम को झटका, 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे कप्तान, आखिर क्या है वजह

ICC ODI World Cup 2023 Kane Williamson to miss World Cup opener: घुटने की चोट से उबरे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे विश्व कप का पहला मैच नहीं खेल सकेंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 29, 2023 03:47 PM2023-09-29T15:47:05+5:302023-09-29T16:00:45+5:30

ICC ODI World Cup 2023 Kane Williamson set to miss team's opening game World Cup against England on October 5 injury rehabilitation | Kane Williamson ODI World Cup 2023: न्यूजीलैंड टीम को झटका, 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे कप्तान, आखिर क्या है वजह

file photo

googleNewsNext
Highlightsपहले अभ्यास मैच में केवल बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए तैयार हैं। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि प्राथमिकता यही थी कि वह समय पर मैच फिट हो जाएं। सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी शनिवार को भारत रवाना होंगे।

ICC ODI World Cup 2023 Kane Williamson to miss World Cup opener: 2019 विश्व कप उपविजेता टीम न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। केन विलियमसन 5 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप में टीम के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे। केन घुटने की चोट से उबर रहे हैं।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि वह पहले अभ्यास मैच में केवल बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए तैयार हैं। मुख्य कोच गैरी स्टीड के हवाले से कहा गया, "शुरू से ही हमने केन की खेल में वापसी पर दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखा है।" उनकी रिकवरी अच्छी तरह से हो रही है। हम केन के पुनर्वास पर नजर रख रहे हैं।

वह पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को पहले अभ्यास मैच में सिर्फ बतौर बल्लेबाज खेलेंगे। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में दूसरे वनडे में बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण दोनों करेंगे। विलियमसन को आईपीएल के दौरान लगी चोट के बाद आपरेशन कराना पड़ा था।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि प्राथमिकता यही थी कि वह समय पर मैच फिट हो जाएं। उनकी गैर मौजूदगी में अभ्यास मैच में टॉम लाथम कप्तान होंगे। सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी शनिवार को भारत रवाना होंगे। वह अंगूठे में फ्रेक्चर के बाद अब फिट हो गए हैं और पहले मैच में उपलब्ध होंगे। 

Open in app