मोहम्मद शमी के घर अचानक पहुंची हसीन जहां, साथ में बेटी और वकील भी

हाल में हसीन ने शमी पर उम्र में फर्जीवाड़ कर बंगाल की अंडर-22 टीम में जगह बनाने के लिए गलत बर्थ सर्टिफेकट पेश करने का भी आरोप लगया था।

By विनीत कुमार | Published: May 6, 2018 01:06 PM2018-05-06T13:06:06+5:302018-05-06T13:15:08+5:30

hasin jahan reaches mohammed shami amroha house with her daughter | मोहम्मद शमी के घर अचानक पहुंची हसीन जहां, साथ में बेटी और वकील भी

Hasin Jahan

googleNewsNext

नई दिल्ली, 6 मई: मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीन जहां रविवार को पति मोहम्मद शमी के अमरोहा स्थित घर पहुंच गईं। हसीन अकेले नहीं हैं बल्कि अपने वकील और बेटी को भी साथ लेकर अमरोहा पहुंची हैं। साथ ही हसीन अपने कुछ सामान भी लाई हैं लेकिन उन्हें इसे पड़ोसी के घर रखना पड़ा। दरअसल, शमी के घर में ताला लगा हुआ था।

रिपोर्ट्स के अनुसार हसीन रविवार सुबह 8 बजे अमरोहा के डिडौली कोतवाली पहुंची और पुलिस सुरक्षा की मांग की। बता दें कि मोहम्मद शमी फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं। आईपीएल में शमी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य हैं। (और पढ़ें- टीम इंडिया के लिए पहली बार सेलेक्ट होने पर 'कांप' गए थे कोहली, सीनियर प्लेयर्स ने ऐसे ली थी 'क्लास')

शमी और पत्नी हसीन का विवाद

दरअसल, आईपीएल शुरु होने से काफी पहले हसीन जहां और मोहम्मद शमी का विवाद सामने आया था। तब हसीन ने फेसबुक पर शमी के कथित व्हाट्सएप चैप का स्क्रिनशॉट शेयर करते हुए उन पर दूसरी महिला से अफेयर का आरोप लगाया था। साथ ही हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग जैसे आरोप भी लगाए थे। हसीन ने अपने आरोपों में कहा था कि शमी लगातार एक पाकिस्तानी महिला के संपर्क में थे और टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका के दौरे के दौरान दुबई में उस महिला से मिले थे। 

बाद में बीसीसीआई ने मैच फिक्सिंग के आरोप पर शमी को क्लीन चिट दे दिया था। हसीन ने अपने पति शमी पर दूसरी महिला से अफेयर के साथ-साथ घेरलू हिंसा, जान से मारने की कोशिश जैसे कई आरोप लगाए हैं। शमी की पत्नी पुलिस और कोर्ट तक में इन मामलों की शिकायत दर्ज करा चुकी हैं और फिलहाल कोलकाता पुलिस जांच में जुटी है।

हाल में हसीन ने शमी पर उम्र में फर्जीवाड़ कर बंगाल की अंडर-22 टीम में जगह बनाने के लिए गलत बर्थ सर्टिफेकट पेश करने का भी आरोप लगया था। (और पढ़ें- IPL 2018: हैदराबाद से क्यों हारी दिल्ली? श्रेयष अय्यर ने इस खिलाड़ी का नाम लेकर बताई वजह)

Open in app