मोहम्मद शमी पर हसीन जहां का नया आरोप, दक्षिण अफ्रीकी महिला से भी थे संबंध!

हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और दूसरी महिला से संबंध रखने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

By विनीत कुमार | Published: March 13, 2018 12:48 PM2018-03-13T12:48:09+5:302018-03-13T12:58:13+5:30

hasin jahan claimed mohammed shami had affair with south african women during tour | मोहम्मद शमी पर हसीन जहां का नया आरोप, दक्षिण अफ्रीकी महिला से भी थे संबंध!

मोहम्मद शमी और हसीन जहां

googleNewsNext

नई दिल्ली, 13 मार्च: कोलकाता पुलिस के बीसीसीआई से मोहम्मद शमी के दक्षिण अफ्रीकी दौरे की जानकारी मांगे जाने के बाद पत्नी हसीन जहां ने भारतीय तेज गेंदबाज पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। हसीन जहां के अनुसार शमी के एक दक्षिण अफ्रीकी महिला के साथ भी संबंध हैं। न्यूज चैनल एबीपी के मुताबिक हसीन जहां ने दावा किया है कि इस साल की शुरुआत में जब शमी भारतीय टीम के साथ टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका में थे, उस दौरान उनके संबंध एक स्थानीय महिला से भी रहे। हसीन ने दावा किया है कि उस महिला से भी शमी ने व्हाट्सएप चैट किए।

बता दें कि हसीन जहां सोमवार को एक बार फिर कोलकाता के लाल बाजार पुलिस थाने गईं और कुछ नए दस्तावेज जमा कराए। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने जांच के लिए शमी का मोबाइल अपने पास रख लिया है। इस बीच खबर ये भी है कि शमी के कुछ रिश्तेदार दोनों के बीच सुलह की कोशिश करने के लिए सोमवार को कोलकाता पहुंचे। उन्होंने हसीन जहां के वकील से भी इस बारे में बात की है। (और पढ़ें- वीडियो: पत्नी के आरोपों से विवादों में आए मोहम्मद शमी का अपनी बेटी से कैसा है रिश्ता, जानिए)

बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शमी और उनकी पत्नी के बीच का विवाद तब सामने आया जब कुछ दिनों पहले हसीन जहां ने अपने पति के किसी और महिला से अफेयर की बात फेसबुक पर सार्वजनिक की। हसीन ने तब व्हाट्एप चैट का स्क्रिन शॉट भी साझा किया। 

साथ ही शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी दक्षिण अफ्रीका के बाद दुबई गए थे और वहां वे एक पाकिस्तानी लड़की से मिले। हसीन ने शमी के साथ बातचीत का एक फोन रिकॉर्ड भी जारी किया था जिसमें वे अपने पति से दुबई यात्रा पर सवाल पूछ रही हैं। (और पढ़ें- मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की इमोशनल तस्वीर, मिला फैंस का समर्थन!)

Open in app