हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने अमित शाह से की मुलाकात, केंद्रीय गृहमंत्री से मिलकर गदगद हुए टी20 के कप्तान

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, अपने साथ अमूल्य समय बिताने के लिए हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी। आपसे मिलना सम्मान और सौभाग्य की बात थी। 

By रुस्तम राणा | Published: December 31, 2022 05:06 PM2022-12-31T17:06:55+5:302022-12-31T17:06:55+5:30

Hardik Pandya, brother Krunal meet Home Minister Amit Shah at his residence | हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने अमित शाह से की मुलाकात, केंद्रीय गृहमंत्री से मिलकर गदगद हुए टी20 के कप्तान

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने अमित शाह से की मुलाकात, केंद्रीय गृहमंत्री से मिलकर गदगद हुए टी20 के कप्तान

googleNewsNext
Highlightsहार्दिक ने शाह को अपने आवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दियाइस दौरान दोनों भाइयों को टी-शर्ट और कैजुअल पैंट पहने देखा गयाकेंद्रीय गृहमंत्री से मिलकर बोले, आपसे मिलना सम्मान और सौभाग्य की बात थी

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर्स हार्दिक पंड्या और क्रुणाल ने नए साल की पूर्व संध्या पर शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की। हार्दिक ने अपनी बैठक से तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। हार्दिक ने गृह मंत्री अमित शाह को अपने आवास पर आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद दिया। दोनों भाइयों को टी-शर्ट और कैजुअल पैंट पहने देखा गया।

अमित शाह से मुलाकात को लेकर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, अपने साथ अमूल्य समय बिताने के लिए हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी। आपसे मिलना सम्मान और सौभाग्य की बात थी। 

हार्दिक और क्रुणाल प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से ब्रेक का लुत्फ उठा रहे हैं। जबकि हार्दिक को दिसंबर में बांग्लादेश दौरे के लिए ब्रेक दिया गया था, कुणाल ने आखिरी बार नवंबर में विजय हजारे ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था।

हार्दिक नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान के रूप में करें। 3 जनवरी से शुरू होनी इस सीरीज में टीम इंडिया के बड़े सितारे नदारद रहेंगे। बीसीसीआई चयन समिति ने रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और भुवनेश्वर कुमार को टी20आई श्रृंखला से बाहर रखा है। 

जबकि सीरीज के लिए हार्दिक को टी20आई टीम का कप्तान नामित किया गया है और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उप-कप्तान की भूमिका में पदोन्नत किया गया जो जनवरी के दूसरे सप्ताह से शुरू होगी। वनडे सीरीज के लिए कप्तान के तौर पर रोहित की वापसी हुई है। 

बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी कथित तौर पर हार्दिक पांड्या को सफेद गेंद वाली टीमों की कप्तानी सौंपने पर विचार कर रहे हैं, जिनके नए साल में लगातार टी20आई में भारत का नेतृत्व करने की उम्मीद है। हार्दिक ने सफेद गेंद की कप्तानी के लिए शीर्ष अधिकारियों की सोच का जवाब देने के लिए समय मांगा है।

हार्दिक के लिए 2022 एक उल्लेखनीय वर्ष था जिसमें उन्होंने गुजरात टाइटंस को टी20 लीग के पहले सीज़न में आईपीएल 2022 का गौरव दिलाया। हार्दिक ने जून में भारत के आयरलैंड दौरे पर कप्तान के रूप में पदार्पण करते हुए 6 टी20ई मैचों में भारत का नेतृत्व किया।

Open in app