Hanuma Vihari wins the internet with calm reply to Babul Supriyo criticism | बाबुल सुप्रियो ने बताया था 'क्रिकेट का हत्यारा', अब हनुमा विहारी ने दिया जवाब, अश्विन का भी मिला साथ
हनुमा विहारी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsबीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी की बेहद धीमी पारी की आलोचना की थी।हनुमा विहारी ने अब इसका जवाब दिया है।हनुमा विहारी की पारी के दम पर ही भारत तीसरा टेस्ट ड्रा कराने में सफल रहा था।

सिडनी में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को ड्रा कराने में हनुमा विहारी का अहम योगदान रहा था। हनुमा विहारी ने 161 गेंदो में नाबाद 23 रनों की पारी खेल ऑस्ट्रेलिया की जीत की उम्मीदों को खत्म कर दिया। एक तरफ जहां पूरा देश हनुमा विहारी की इस पारी के लिए उन्हें शाबाशी दे रहा था तो वहीं बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने उन्हें क्रिकेट का हत्यारा घोषित कर दिया। खेल के दौरान हनुमा विहारी की हैमस्ट्रिंग में खिंचाव था। वे बड़ी मुश्किल से खड़े हो पा रहे थे। 

बाबुल सुप्रियो ने मैचे के बाद लिखा था कि 7 रन बनाने के लिए हनुमा बिहारी ने 109 गेंदें खेली हैं. हनुमा बिहारी ने ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए ना केवल भारत के लिए किसी भी संभावना को मार दिया है, बल्कि क्रिकेट की भी हत्या कर दी है. बीजेपी नेता ने आगे लिखा कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है। हालांकि, इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया था। 

बाबुल सुप्रियो ने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि यदि हनुमा जरा सा जोर लगाते और खड़े रहकर केवल खराब गेंदों पर चौके लगाते तो हो सकता है कि भारत को ऐतिहासिक जीत मिलती क्यों कि पंत ने जो किया उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी मैं फिर से कह रहा हूं कि यदि केवल बुरी गेंदों पर शॉट लगाए जाते तो काम बन जाता क्यों कि हनुमा उस समय जमे हुए बल्लेबाज थे। 

बाबुल सुप्रियो के इस ट्वीट पर अब हनुमा विहारी ने जवाब दिया है। हनुमा विहारी ने रिप्लाई में अपना नाम ठीक किया है क्योंकि बीजेपी नेता ने हनुमा विहारी को बिहारी लिखा दिया था। वहीं विहारी के इस जवाब पर अश्विन ने भी स्माइल का इमोजी शेयर किया है। 

Web Title: Hanuma Vihari wins the internet with calm reply to Babul Supriyo criticism

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे