Great news for fans amid lockdown as ICC confirms T20 World Cup likely to go ahead in October | फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना वायरस के चलते नहीं बदलेगा T20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल
फैंस के लिए खुशखबरी, कोरोना वायरस के चलते नहीं बदलेगा T20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल

Highlights18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक आयोजित होना है टी20 विश्व कप।कोरोना वायरस के चलते इस वक्त दुनियाभर में क्रिकेट टूर्नामेंट फिलहाल स्थगित।

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना महामारी की चपेट में है। इसके बावजूद टी-20 क्रिकेट विश्व कप के आयोजनकर्ताओं को पूरी उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में होने वाला यह टूर्नामेंट अपने तय समय पर होगा। 

कोविड-19 के चलते पूरे विश्व में सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित कर दिए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर भी अभी तक कोई नई तारीख तय नहीं  हो सकी है। ऐसे में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहा है।

आयोजन समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉक्ले के मुताबिक, "हम खुद को उस सर्वश्रेष्ठ स्थिति में लाना चाहते हैं, जहां से हम तय कार्यक्रम के अनुसार इस टूर्नामेंट का सफल आयोजन कर सकें। हमें उम्मीद है कि यह कार्यक्रम के अनुसार होगा। हम सभी पहलुओं से इस पर गौर कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हम आयोजन समिति, आईसीसी और सभी सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर कुछ बदलाव होता है तो हम सबको इससे अवगत कराएंगे। लेकिन अभी के लिए केवल सात महीने ही बचा है और हमारे पास थोड़ा ही समय है।"

हॉक्ले ने कहा, "खेल आयोजन के कई टूर्नामेंट के सीजन काफी लंबे हो गए हैं। हमारा अब भी मानना है कि टी-20 विश्व कप आयोजित होने के लिए मजबूत स्थिति में है क्योंकि यह अब अगले 10-20 साल बाद ही यहां दोबारा आने वाला है। टिकट बिक्री को लेकर हम पहले ही उत्साहित हैं।"

Web Title: Great news for fans amid lockdown as ICC confirms T20 World Cup likely to go ahead in October
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे