पहलवानों के समर्थन में आए पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, बोले- पहलवानों के साथ मारपीट के बारे में सुनकर निराशा हुई

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने पहलवानों के समर्थन में अपना बयान दिया है। उन्होंने 28 मई को पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हुई झड़प की घटना पर दुख जताया। 

By रुस्तम राणा | Published: May 30, 2023 07:05 PM2023-05-30T19:05:11+5:302023-05-30T19:05:11+5:30

Former cricketer Anil Kumble came in support of the wrestlers, said – Disappointed to hear about the fight with the wrestlers | पहलवानों के समर्थन में आए पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, बोले- पहलवानों के साथ मारपीट के बारे में सुनकर निराशा हुई

पहलवानों के समर्थन में आए पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले, बोले- पहलवानों के साथ मारपीट के बारे में सुनकर निराशा हुई

googleNewsNext
Highlightsदिग्गज क्रिकेटर ने 28 मई को पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हुई झड़प की घटना पर दुख जतायाकहा - 28 मई को हमारे पहलवानों के साथ मारपीट के बारे में सुनकर निराशा हुईपूर्व क्रिकेटर ने कहा- उचित बातचीत के जरिए कुछ भी हल किया जा सकता है

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के विरोध में अपने पदकों को गंगा नदी में विसर्जित करने आए पहलवानों के विरोध में हरिद्वार में भीड़ जमा हो गई है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने पहलवानों के समर्थन में अपना बयान दिया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दिग्गज क्रिकेटर ने 28 मई को पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच हुई झड़प की घटना पर दुख जताया। 

अनुभवी क्रिकेटर अनिल कुंबले ने विरोध करने वाले पहलवानों के समर्थन में कहा कि 28 मई को हमारे पहलवानों के साथ मारपीट के बारे में सुनकर निराशा हुई। उचित बातचीत के जरिए कुछ भी हल किया जा सकता है। जल्द से जल्द समाधान की उम्मीद है। इससे पूर्व सौरव गांगुली भी पहलवानों के मुद्दे को हल किये जाने की बात कह चुके हैं।

एक कायर्क्रम में उन्होंने पहलवानों की प्रशंसा करते हुए कहा था कि पहलवानों ने ढेर सारे मेडल जीते हैं और देश का नाम रौशन किया है।  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने कहा था कि पहलवनों को अपनी लड़ाई लड़ने दो। मुझे नहीं पता कि वहां क्या हो रहा है, मैंने अभी अखबारों में पढ़ा है। खेल की दुनिया में, मुझे एक बात का एहसास हुआ कि आप उन चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं जिनके बारे में आपको पूरी जानकारी नहीं है। 

इस दौरान उन्होंने आगे कहा था कि मुझे आशा है कि यह हल हो जाएगा। पहलवानों ने ढेर सारे मेडल जीते हैं और देश का नाम रौशन किया है। उम्मीद है, इसे सुलझा लिया जाएगा।
  

Open in app