England vs Ireland 3rd ODI, Preview, Squads, Analysis Ireland Eyes to avoid Clean Sweep | ENG vs IRE, 3rd ODI: इंग्लैंड की नजरें क्लीन स्वीप, आयरलैंड की पहली जीत पर, जानें दोनों टीमों में हो सकते हैं कौन से बदलाव
इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच तीसरा वनडे मंगलवार को साउथम्पटन में खेला जाएगा (Twitter)

Highlightsइंग्लैंड और आयरलैंड के बीच तीसरा वनडे साउथम्पटन में खेला जाएगा, मेजबान टीम सीरीज में 2-0 से आगेइंग्लैंड ने पहला वनडे 6 और दूसरा वनडे 4 विकेट से जीता था, आयरलैंड की नजरें क्लीव स्वीप से बचने पर

पहले दो वनडे गंवाकर इंग्लैंड के हाथों पहले ही सीरीज 2-0 से गंवाने के बाद आयरलैंड की नजरें मंगलवार (4 अगस्त) को साउथम्पटन में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे में जीत हासिल करने पर होगी। इंग्लैंड ने पहला वनडे 6 और दूसरा वनडे 4 विकेट से जीतते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की है।

आयरलैंड को तीसरे वनडे में अपने स्टार खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिनका बल्ला अब तक खामोश रहा है। मेहमान टीम के लिए 21 वर्षीय कर्टिस कैम्फर ने दोनों मैचों में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक दो अर्धशतक जड़े हैं।

आयरलैंड को अपने टॉप ऑर्डर से उम्मीद, कर्टिस कैम्फर ने छोड़ी है छाप

इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी पहली दो पारियों में अर्धशतक जड़ने वाले कैम्फर को बैटिंग क्रम में ऊपर भेजा जा सकता है, जैसा कि कप्तान एंडी बलबिर्नी ने संकेत दिया है।

आयरलैंड की समस्या उसकी बैटिंग रही है और उसके टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग, गेरेथ डेनली, एंडी बलबिर्नी और केविन ओ ब्रायन जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे हैं।

पहले दो मैचों में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व कप्तान विलियम्स पोर्टरफील्ड की तीसरे वनडे में वापसी हो सकती है। वहीं गेंदबाजी में आयरिश टीम में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है, क्योंकि दोनों ही मैचों में उनके गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों का कड़ा इम्तिहान लिया है।

इंग्लैंड की टीम में हो सकते हैं बदलाव, टॉम कर्रन को मिलेगा मौका

इयोन मोर्गन की इंग्लैंड टीम चोटिल जो डेनली की जगह लेने वाले लियाम लिविंगस्टोन को मौका दे सकती है। टॉम कर्रन को भी शाकिब महमूद की जगह इंग्लैंड टीम में जगह मिल सकती है। लियाम डॉसन को भी अब तक सीरीज में मौका नहीं मिला है, तो उन्हें फाइनल में मौका मिल सकता है।

इंग्लैंड के गेंदबाज रिसी टोपले बाएं हाथ में चोट की वजह से आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे। उनकी जगह टॉम कर्रन को मौका मिल सकता है। 

दोनों टीमों की संभावित इलेवन:

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (wk), जेम्स विंसे, इयोन मोर्गन (c), मोइन अली, सैम बिलिंग्स, टॉम बैंटन, आदिल राशिद, टॉम कुर्रन, डेविड विले, शाकिब महमूद।

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग, गैरेथ डेलानी / विल पोर्टरफील्ड, एंडी बालबर्नी (कैप्टन), हैरी टेक्टर, केविन ओ' ब्रायन, लोरकन टकर (wk), कर्टिस कैम्फर, सिमी सिंह/जॉर्ज जॉकरेल, एंडी मैकब्राइन, क्रेग यंग, जोश लिटिल

Web Title: England vs Ireland 3rd ODI, Preview, Squads, Analysis Ireland Eyes to avoid Clean Sweep
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे