इंग्लैंड में मैदान पर अजीबोगरीब नजारा, विकेट का जश्न मनाने के दौरान अपना जबड़ा चोटिल करा बैठा ये क्रिकेटर

England Club Cricketer Jayden Regan: इंग्लैंड में क्लब क्रिकेट के एक मैच के दौरान अजीबोगरीब नजारा दिखा, जश्न मनाने के दौरान चोटिल हुए क्रिकेटर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 23, 2020 11:29 AM2020-01-23T11:29:55+5:302020-01-23T11:29:55+5:30

England Club Cricketer Jayden Regan dislocates jaw while while celebrating a dismissal | इंग्लैंड में मैदान पर अजीबोगरीब नजारा, विकेट का जश्न मनाने के दौरान अपना जबड़ा चोटिल करा बैठा ये क्रिकेटर

मैच के दौरान विकेट का जश्न मनाते समय चोटिल हुआ क्रिकेटर

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के क्लब क्रिकेटर जेडन रेगन विकेट का जश्न मनाने के दौरान हुए चोटिलरेगन ने विपक्षी बल्लेबाज के विकेट का जश्न मनाने के दौरान चोटिल करा बैठे अपना जबड़ा

क्रिकेट मैदान पर कई बार अजीबोगरीब घटनाएं होती हैं। ऐसा ही एक वाकया इंग्लैंड के क्लब क्रिकेट के दौरान दिखा। हेस्टिंग्स क्रिकेट क्लब और डोरामाना क्लब के बीच खेले गए मैच के दौरान हेस्टिंग्स के कप्तान जेडन रेगन एक विकेट का जश्न मनाने के दौरान इतने उत्साहित हुए कि अपना जबड़ा ही चोटिल करा बैठे।

कुछ देर पहले ही रेगन की डोरामाना के बल्लेबाज जेफ ब्लहम के साथ जुबानी जंग हुई थी। फिर जब रेगन ने 99 के स्कोर पर खेल रहे जेफ ब्लहम का कैच पकड़ा तो वह इस विकेट का जश्न मनाने के लिए इतने उत्साहित हो गए कि जैसे ही 'या' कहते हुए चिल्लाए, उनका जबड़ा लॉक सा हो गया और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा। 

ठीक होकर बल्लेबाज से मिले रेगन

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि जल्द ही डॉक्टर ने रेगन के जबड़े का इलाज कर दिया और वह मैदान पर लौट आए। रेगन ने कहा कि वह विकेट गिरने के बाद ज्यादा ही उत्साहित हो गए थे, जिससे ये घटना हुई। 

उन्होंने कहा कि दर्द ज्यादा देर नहीं रहा। इसके बाद वह जेफ ब्लहम से भी मिले और मैच के दोनों ने इस मजेदार घटना को लेकर एकदूसरे से मजाक किया।

इससे पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली भी एक इंटरनेशनल मैच के दौरान विकेट लेने का जश्न मनाने के दौरान अपनी गर्दन चोटिल करा बैठे थे। 

Open in app