खतरे में टी20 वर्ल्ड कप, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने आयोजन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

आईसीसी टी-20 विश्व कप के आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रॉबर्ट्स ने कहा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 22, 2020 02:30 PM2020-05-22T14:30:50+5:302020-05-22T14:30:50+5:30

Don't have clarity yet: Kevin Roberts on fate of T20 World Cup | खतरे में टी20 वर्ल्ड कप, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने आयोजन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

खतरे में टी20 वर्ल्ड कप, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने आयोजन को लेकर दिया ये बड़ा बयान

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के चलते तमाम क्रिकेट टूर्नामेंट्स स्थगित।इसी साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है टी20 विश्व कप।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन रॉबर्ट्स के मुताबिक टी20 विश्व कप-2020 को लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है। कोरोना वायरस के चलते मार्च से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित हो चुके हैं। 

पाकिस्तान की टीम भले ही जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए सहमत हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप पर खतरा मंडरा रहा है, जिसके लिए 16 टीमों ने ऑस्ट्रेलिया आना है।

रॉबर्ट्स ने कहा, "इसे लेकर हमारे लिए स्थिति साफ नहीं है। लेकिन, जैसे ही स्थिति बेहतर होती है, आप कुछ नहीं कह सकते कि क्या होगा।"

भले ही विश्व कप को लेकर स्थिति साफ ना हो, लेकिन भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसे लेकर रॉबर्ट्स ने आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आज के दौर में निश्चित्ता जैसी कोई चीज नहीं है इसलिए मैं यह नहीं कह सकता कि 10 में से 10, लेकिन मैं कह सकता हूं कि इसकी संभावना 10 में से नौ अंक के बराबर है।"

रॉबर्ट्स ने आगे कहा, "तमाम चीजों को देखते हुए, आप नहीं जानते कि हमारे पास दर्शक हो सकते हैं कि नहीं। अगर हम भारत की मेजबानी करते हैं तो मुझे हैरानी होगी, लेकिन मैं पूरे दिल से यह बात नहीं कह सकता कि शुरुआत में हमारे पास खचाखच भरे स्टेडियम होंगे। हमें देखना होगा कि यह कैसे आगे बढ़ता है।"

Open in app