IND vs SA: डेविड मिलर ने 'सुपरमैन' बन एक हाथ से पकड़ा धवन का यादगार कैच, हैरान रह गए विराट कोहली, देखें वीडियो

David Miller: दक्षिण अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर डेविड मिलर ने भारत के खिलाफ मोहाली में दूसरे वनडे मेंं बाउंड्री पर पकड़ा धवन का यादगार कैच

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 19, 2019 04:44 PM2019-09-19T16:44:47+5:302019-09-19T16:44:47+5:30

David Miller takes a stunning catch to dismiss Shikhar Dhawan, Watch Virat Kohli priceless reaction | IND vs SA: डेविड मिलर ने 'सुपरमैन' बन एक हाथ से पकड़ा धवन का यादगार कैच, हैरान रह गए विराट कोहली, देखें वीडियो

डेविड मिलर के शानदार कैच पर हैरान रह गए विराट कोहली

googleNewsNext

विराट कोहली ने बुधवार को मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डिकॉक का शानदार कैच पकड़ा, लेकिन थोड़ी देर बाद डेविड मिलर ने शिखर धवन का बाउंड्री पर इतना शानदार कैच पकड़ा कि खुद कोहली भी हैरान रह गए। 

ये घटना 150 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान हुई, जब 40 रन बनाकर खेल रहे शिखर धवन ने तबरेज शम्सी की गेंद पर बाउंड्री की तरफ जोरदार शॉट लगाया। 

डेविड मिलर ने एक हाथ से पकड़ा धवन का यादगार कैच

लेकिन धवन का ये शॉट बाउंड्री के पार नहीं जा सका क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी डेविड मिलर ने सीमारेखा के करीब डाइव लगाते हुए एक हाथ से यादगार कैच पकड़ा।

इसे देखकर धवन के चेहरे पर हैरानी भरी हल्की मुस्कान दिखी जबकि दूसरे छोर पर खड़े कप्तान कोहली स्तब्ध रह गए। इस कैच ने शानदार बैटिंग कर रहे धवन की पारी का अंत कर दिया। 

मैच के बाद धवन ने मिलर के इस कैच की जमकर तारीफ की और कहा, 'ये एक अविश्वसनीय कैच था और विराट भी इसके बारे में सोच रहे थे। मैं मुस्कुरा रहा था और उनके प्रयास की तारीफ की। इस पर कड़ा प्रहार किया गया था, इसे ऊंचा नहीं मारा गया था, मुझे लगा कि ये मेरे रेंज में है।'

दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए कप्तान क्विंटन डि कॉक (52) और तेंबा बावुमा की 49 रन की पारियों की मदद से 20 ओवरों में 149/5 का स्कोर बनाया, इसके जवाब में भारत ने कोहली की 72 रन की नाबाद और धवन की 40 रन की पारियों की मदद से मैच 19 ओवर में 3 विकेट बनाते हुए जीत लिया।  

Open in app