भारत-पाक मुकाबले से पहले क्रिकेट के रंग में रंगी मेलबर्न की गलियां, दीवारों पर बनाई गई टीम इंडिया की पेंटिंग

पेंटिंग में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हैं। इसके अलावा आईसीसी विश्वकप की ट्रॉफी और एमसीजी क्रिकेट ग्राउंड की भी इमेज बनाई गई है। साथ ही पेंटिंग में लिखा गया है मिशन मेलबर्न।      

By रुस्तम राणा | Published: October 22, 2022 07:33 PM2022-10-22T19:33:24+5:302022-10-22T19:37:45+5:30

Cricket fans in Melbourne paint street mural to welcome Men in Blue ahead of high-octane IND-PAK clash in T20 WC | भारत-पाक मुकाबले से पहले क्रिकेट के रंग में रंगी मेलबर्न की गलियां, दीवारों पर बनाई गई टीम इंडिया की पेंटिंग

भारत-पाक मुकाबले से पहले क्रिकेट के रंग में रंगी मेलबर्न की गलियां, दीवारों पर बनाई गई टीम इंडिया की पेंटिंग

googleNewsNext

INDvPAK T20 WC: आईसीसी टी20 विश्वकप में भारत बनाम पाकिस्तान के हाइ वोल्टेज मुकाबले से मेलबर्न की गलियां क्रिकेट के रंग में रंग गई हैं। टीम इंडिया के स्वागत के लिए क्रिकेट फैंस ने दीवार पर पेंटिंग बनाई गई है। इस पेंटिंग में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का चित्र बनाया गया है। पेंटिंग में आईसीसी विश्वकप की ट्रॉफी और एमसीजी क्रिकेट ग्राउंड का इमेज भी बनाई गई है। साथ ही पेंटिंग में लिखा गया है मिशन मेलबर्न।      

पेंटिग को बनाते हुए मेलबर्न सिटी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें यह देखा जा सकता है कि भारतीय फैंस भारतीय टीम यह पेंटिंग दीवारों पर बना रहे हैं। एमसीजी के मैदान में ही रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला खेला जाना है। भारतीय समय के अनुसार मैच दोपहर 1:30 बजे से प्रारंभ होगा। एमसीजी ग्राउंड दुनिया में सबसे अधिक क्षमता वाला स्टेडियम है।   

टीम इंडिया एमसीजी मैदान में अपने पिछले टी20 विश्वकप की हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी। साल 2021 में हुए टी20 विश्वकप में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ था। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था।  मैच में बाबर आजम ने नाबाद 68 रन बनाए थे, जबकि मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी। 

दुबई में हुए इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के तीन बेशकीमती विकेट लिए थे। लेकिन इस बार भारत ने पाकिस्तानी पेसर का सामना करने के लिए जमकर अभ्यास किया है।  

Open in app