ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस का आइसोलेशन बना 'शानदार', गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहे हैं रोमांटिक पल, तस्वीरें वायरल

Pat Cummins: ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कोविड-19 की वजह से सेल्फ आइसोलेशन का वक्त अपनी मंगेतर बेकी बोस्टन के साथ अपने फार्महाउस में बिता रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 15, 2020 09:38 AM2020-04-15T09:38:22+5:302020-04-15T09:38:22+5:30

Covid-19: Pat Cummins spends quality time with fiance Becky Boston during his self isolation | ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस का आइसोलेशन बना 'शानदार', गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहे हैं रोमांटिक पल, तस्वीरें वायरल

पैट कमिंस के सेल्फ आइसोलेशन का वक्त अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में बिता रहे हैं (PIC: ICC)

googleNewsNext
Highlightsपैट कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी, केकेआर ने 15.50 करोड़ में खरीदाकमिंस इन दिनों कोरोना की वजह से सेल्फ आइसोलेशन का वक्त अपनी मंगेतर के साथ रोमांटिक अंदाज में बिता रहे हैं

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया की बड़ी आबादी लॉकडाउन की वजह से घर पर वक्त बिता रही है। कइयों के लिए भले ही वक्त बिताना मुश्किल हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सेल्फ आइसोलेशन को रोमांटिक बना दिया है और वह इस वक्त अपनी मंगेतर बैकी बोस्टन के साथ बेहद रोमांटिक पल गुजार रहे हैं।

इस स्टार तेज गेंदबाज की अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आइसोलेशन के दौरान रोमांस और मस्ती से भरे पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईसीसी ने फैंस के साथ साझा की हैं। कमिंस ने 5 फरवरी को बोस्टन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। 

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आइसोलेशन में रोमांटिक पल बिता रहे पैट कमिंस

कोरोना वायरस महामारी के दौरान ये कपल न्यू साउथ वेल्स के सदर्न हाइलैंड्स एस्टेट में अपने फार्महाउस में खूबसूरत वक्त बिता रहा है।पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी हैं, जिन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिसंबर 2019 में हुई नीलामी के दौरान 15.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। वह युवराज सिंह (16 करोड़ रुपये) के बाद आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी भी हैं। 

कोरोना की वजह से पहले 15 अप्रैल तक टलने के बाद आईपीएल 2020 अनिश्चिकाल के लिए टाल दिया गया है। लेकिन पैट कमिंस ने हाल ही में कहा था कि वह खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेलने को तैयार हैं।

यही वजह है कि कमिंस ने आइसोलेशन के बावजूद आईपीएल के लिए अपनी तैयारियां जारी रखी हैं और अपने घर में ही एक जिम बना लिया है और लगातार खुद को फिट बनाए रखने के साथ ही गेंदबाजी प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।

Open in app