कोरोना वायरस के चलते लियाम प्लंकेट निराश, खटाई में पड़ गई भविष्य की योजना

तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने पिछले साल एकदिवसीय क्रिकेट में इंग्लैंड को विश्व चैम्पिन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी...

By भाषा | Published: April 12, 2020 09:03 PM2020-04-12T21:03:45+5:302020-04-12T21:03:45+5:30

Coronavirus puts England axe into context for Liam Plunkett | कोरोना वायरस के चलते लियाम प्लंकेट निराश, खटाई में पड़ गई भविष्य की योजना

कोरोना वायरस के चलते लियाम प्लंकेट निराश, खटाई में पड़ गई भविष्य की योजना

googleNewsNext

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के उनकी भविष्य की योजना खटाई में पड़ गयी है।

सरे के इस 35 साल के क्रिकेटर ने पिछले साल एकदिवसीय क्रिकेट में इंग्लैंड को विश्व चैम्पिन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गये रोमांचक फाइनल में तीन विकेट चटकाये थे। प्लंकेट को इसके बाद इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम में जगह नहीं मिली और उन्हें 2020 सत्र के लिए एकदिवसीय खिलाड़ियों का केन्द्रीय अनुबंध भी नहीं दिया गया।

कोविड-19 महामारी के कारण इंग्लैंड में लॉकडाउन है और वहां घरेलू सत्र को 28 मई तक स्थगित कर दिया गया है, जिसे और आगे बढ़ने की संभावना है। ऐसे में प्लंकेट इंग्लैंड के लिए अपने करियर को लेकर बहुत आशान्वित नहीं है।

प्लंकेट ने संडे टाइम्स से कहा, ‘‘मैं अपने क्रिकेट को लेकर आशान्वित नहीं हूं। ऐसी स्थिति में इंग्लैंड टीम में मेरे चयन नहीं होने का कोई औचित्य नहीं। हर किसी तरह मैं भी चाहता हूं कि मेरा परिवार और दोस्त सुरक्षित रहें। मैं उन सब के लिए चिंतित हूं।’’

Open in app