Chennai Super Kings vs Mumbai Indians playing 11 Sharjah Cricket Stadium | IPL 2020, MI vs CSK Predicted XI: धोनी की CSK के पास वापसी करने का मौका, मुंबई के खिलाफ हो सकते हैं बड़े बदलाव
(फाइल फोटो)

Highlightsचेन्नई अगर अपने बचे हुए चारों मैच जीत ले तो भी वह 14 अंक हासिल कर सकती है।टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों करार शिकस्त झेलनी पड़ी।राजस्थान के खिलाफ चेन्नई के बल्लेबाज जूझते दिखे और अब देखना बाकी होगा कि टीम नए खिलाड़ियों को मौका देगी या नहीं

 चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में अभियान बद से बदतर होता जा रहा है। शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ उम्मीद है कि वह अपने कुछ युवा खिलाड़ियों को आजमाये। हालांकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद स्वीकार किया कि सत्र उनके लिये शायद खत्म हो चुका है लेकिन टीम अगर अपने बचे हुए चारों मैच जीत ले तो भी वह 14 अंक हासिल कर सकती है जिससे उन्हें अगर-मगर से प्ले आफ में जगह बनाने का मौका मिल सकता है। 

जैसा कि मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी उम्रदराज खिलाड़ियों से भरी टीम पिछले दो सत्र में अच्छा करने के बाद अब चमक खोती जा रही है जिसने 2018 में खिताब जीता और फिर अगले साल फाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस पर जीत हासिल करने के बाद उसके लिये चीजें खराब होती रही। टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों करार शिकस्त झेलनी पड़ी और अब ड्वेन ब्रावो भी उसके साथ नहीं होंगे जो चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गये। 

राजस्थान के खिलाफ उसके बल्लेबाज जूझते दिखे और अब देखना बाकी होगा कि टीम नए खिलाड़ियों को मौका देगी या नहीं क्योंकि सोमवार को मिली हार के बाद धोनी ने इसका संकेत दिया था। फॉफ डु प्लेसिस को छोड़ दें तो धोनी भी अन्य खिलाड़ियों की तरह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाये। टीम के लगातार केदार जाधव को खिलाने के फैसले की भी काफी आलोचना हुई जो जूझते नजर आये और अब यह देखना होगा कि उनकी जगह एन जगदीशन या रूतुराज गायकवाड़ को उतारा जायेगा या नहीं। 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कोक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरान पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, जसप्रीत बुमराह।

चेन्नई सुपर किंग्स: शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसी, अम्बाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, पियूष चावला, कर्ण शर्मा।

Web Title: Chennai Super Kings vs Mumbai Indians playing 11 Sharjah Cricket Stadium

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे