CCL 2023: भोजपुरी दबंग ने चेन्नई राइनोज को हराया, मनोज तिवारी की टीम ने किया कमाल, मैच देखने पहुंचीं रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे

CCL 2023: मनोज तिवारी की कप्तानी में खेल रही सीसीएल की टीम भोजपुरी दबंग ने कमाल कर दिया। भोजपुरी दबंग की टीम को चीयर्स कर रही अभिनेत्रियां भी गदगद हो गईं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 25, 2023 10:13 PM2023-02-25T22:13:00+5:302023-02-25T22:14:08+5:30

CCL 2023 Bhojpuri Dabang beat Chennai Rhinos Manoj Tiwari team Nirhua Rani Chatterjee Amrapali Dubey watch match | CCL 2023: भोजपुरी दबंग ने चेन्नई राइनोज को हराया, मनोज तिवारी की टीम ने किया कमाल, मैच देखने पहुंचीं रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे

कप्तान मनोज तिवारी ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए खुशी की बात है।

googleNewsNext
Highlightsकप्तान मनोज तिवारी ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए खुशी की बात है।रानी चटर्जी और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने भी खुशी का इजहार किया।एशिया महाद्वीप के बाहर दस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं।

CCL 2023: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है। भोजपुरी दबंग और चेन्नई राइनोज के बीच खेला गया। मुकाबले में भोजपुरी दबंग ने चेन्नई को मात दी। जयपुर में हो रहे इस मुकाबले से पहले मनोज तिवारी की कप्तानी में खेल रही सीसीएल की टीम भोजपुरी दबंग ने कमाल कर दिया। 

भोजपुरी दबंग की टीम को चीयर्स कर रही अभिनेत्रियां भी गदगद हो गईं। एशिया का सबसे बड़ा गेमिंग प्लेटफॉर्म एमजी लायन एक बढ़ता हुआ ऑनलाइन गेमिंग ऐप है, जिसने सीसीएल 2023 में भोजपुरी दबंग का स्पॉन्सर राइट हासिल कर लिया है और अब भोजपुरी दबंग के खिलाड़ियों के जर्सी पर एमजी लायन न्यूज़ ऑनलाइन दिखने वाला है। 

भोजपुरी दबंग को मिले स्पॉन्सरशिप को लेकर टीम के कप्तान मनोज तिवारी ने कहा कि यह पूरी टीम के लिए खुशी की बात है कि हमें एशिया का लार्जेस्ट गेमिंग एप स्पॉन्सर कर रहा है। इसका मतलब यह है कि हमारी टीम को विश्व स्तर पर रिकॉग्नाइज किया जा रहा है। इस उपलब्धि के लिए हम एमजी लायन न्यूज़ को धन्यवाद देते हैं।

वही दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी एमजी लायन न्यूज़ के फैसले का स्वागत किया है और कहा है कि भोजपुरी ना सिर्फ पर्दे पर बेहतर कर रही है बल्कि बैटल ग्राउंड में भी हम लोगों ने साबित किया है कि कोई हमें इग्नोर तो नहीं कर सकता। ऐसे में एमजी लायन न्यूज़ का हमारे साथ जुड़ना बड़ी बात है।

भोजपुरी दबंग को एमजी लायन न्यूज़ के स्पॉन्सर्ड करने के फैसले पर भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने भी खुशी का इजहार किया और कहा कि इस ऐप का एशिया महाद्वीप के बाहर दस लाख से अधिक उपयोगकर्ता हैं। वे क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, लूडो, टेबल टेनिस और सूची में उनमें से 100 से अधिक खेलों की एक श्रृंखला पेश करते हैं।

अब यह भोजपुरी दबंग को स्पॉन्सर्ड कर रहे हैं जो एक अच्छी पहल है और हम इसका स्वागत करते हैं। यह सिर्फ भोजपुरी दबंग ही नहीं भोजपुरी भाषा के लोगों के लिए भी सम्मान की बात है कि उन्हें इंटरनेशनल स्तर पर रिकॉग्नाइज किया जा रहा है।

गौरतलब है कि एम जी लाइन न्यूज एक ट्रस्टेड एप है, जिसमें न्यूज से जुड़े सारे डिटेल्स मिलेंगे। इसी के अंतर्गत एम जी लाइन डॉट कॉम भी आता है। एमजी लायन प्लेटफॉर्म पर त्वरित और उपयुक्त अपडेट और अपनी वेबसाइट पर अनूठी विशेषताओं के कारण लोकप्रियता में वृद्धि कर रहा है। कंपनी के पास एक विशेषज्ञ टीम है जो तकनीकीताओं की देखभाल करती है और एक 24X7 ग्राहक सेवा टीम है जो मामले में सभी प्रश्नों और त्रुटियों का प्रबंधन करती है।

Open in app