मेरठः छोटे भाई ने अपनी बहन की गोली मार कर हत्या की, मोहल्ले में रहने वाले युवक से प्रेम-प्रसंग का मामला

उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना सरधना क्षेत्र का मामला है। इस्लामाबाद मोहल्ले में रहने वाले सलीम की पुत्री का उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 9, 2021 03:20 PM2021-09-09T15:20:27+5:302021-09-09T15:21:17+5:30

brother shot killed sister case love affair young man living locality Meerut uttar pradesh case  | मेरठः छोटे भाई ने अपनी बहन की गोली मार कर हत्या की, मोहल्ले में रहने वाले युवक से प्रेम-प्रसंग का मामला

मेरठ में तड़के इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

googleNewsNext
Highlightsयुवती के भाई ने अपनी बहन को युवक के साथ देख लिया।परिजन की आपत्तियों को अनदेखा करते हुए युवती ने अपनी दोस्ती जारी रखी।पुलिस ने बुरी तरह जख्मी युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना सरधना क्षेत्र में झूठी शान के लिए छोटे भाई द्वारा अपनी बहन की गोली मार कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

 

स्थानीय पुलिस ने मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर बताया कि इस्लामाबाद मोहल्ले में रहने वाले सलीम की पुत्री का उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। उन्होंने बताया कि बयान के अनुसार एक दिन युवती के भाई ने अपनी बहन को युवक के साथ देख लिया और उसने इसकी जानकारी परिजन को दी। उन्होंने कहा कि परिजन की आपत्तियों को अनदेखा करते हुए युवती ने अपनी दोस्ती जारी रखी, जिस पर आवेश में आ कर उसके भाई ने बुधवार देर रात उसे गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह जख्मी युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ में तड़के इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। सरधना के थाना प्रभारी ब्रिजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

किशोर पर छह वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 14 साल के एक लड़के पर छह वर्षीय बच्ची से दुराचार का आरोप लगा है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बृहस्पतिवार को बताया कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, इस दौरान गांव का ही एक किशोर उसे बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और बच्ची से दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख-पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे तो किशोर उसे खेत में छोड़कर भाग गया। अग्रवाल ने बताया कि बच्ची के पिता ने नवाबगंज थाने में किशोर के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि बच्ची के बयान दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए बरेली के अस्पताल भेजा गया है। पुलिस आरोपी युवक और उनके परिजनों की तलाश कर रही है। 

Open in app