हार्ट अटैक के बाद सौरव गांगुली हॉस्पिटल में एडमिट, विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ी बोले- गेट वेल सून दादा

जिम में एक्सरसाइज करते वक्त 48 वर्षीय सौरव गांगुली की तबीयत सही नहीं लग रही थी। इस दौरान गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत हुई...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 2, 2021 02:49 PM2021-01-02T14:49:43+5:302021-01-02T15:28:18+5:30

BCCI president Sourav Ganguly hospitalised after chest pain, fans pray for speedy recovery | हार्ट अटैक के बाद सौरव गांगुली हॉस्पिटल में एडमिट, विराट कोहली समेत दिग्गज खिलाड़ी बोले- गेट वेल सून दादा

सौरव गांगुली को भारत के सबसे सफल कप्तानों में गिना जाता है।

googleNewsNext
HighlightsBCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द।जिम में वर्कआउट के दौरान बिगड़ी सौरव गांगुली की तबीयत।कोलकाता के निजी हॉस्पिटल में करवाया गया एडमिट।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कल भी हुई थी सीने में तकलीफ

बता दें कि48 वर्षीय सौरव गांगुली को शुक्रवार शाम वर्कआउट सत्र के बाद सीने में दर्द की शिकायत हुई और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए।

सौरव गांगुली की हालत स्थिर, अब होगी एंजियोप्लास्टी

डॉक्टर्स के मुताबिक गांगुली को कार्डियक अरेस्ट हुआ है, जिसके बाद अब उन्हें एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा। फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और चिंता की कोई बात नहीं है।

सौरव गांगुली के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली समेत शिखर धवन, वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है...

सीएम ममता बनर्जी ने मांगी जल्द ठीक होने की दुआ

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, "यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। गांगुली और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं।"

फैंस भी हुए चिंतित

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सफल कप्तानों में गिने जाने वाले सौरव गांगुली ने अपने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे और 59 आईपाएल मैच खेले हैं। उनकी कप्तानी में भारत विश्व कप-2003 का उपविजेता रहा है।

Open in app