BCCI ने पूर्व क्रिकेटरों और अंपायरों की बढ़ाई मासिक पेंशन, जय शाह ने की घोषणा

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, मुझे पूर्व क्रिकेटरों (पुरुषों और महिलाओं) और मैच अधिकारियों की मासिक पेंशन में वृद्धि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने कहा, लगभग 900 कर्मचारी इसका लाभ उठाएंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 13, 2022 09:07 PM2022-06-13T21:07:11+5:302022-06-13T21:11:16+5:30

bcci increases in the monthly pension of former men and women cricketers and match officials | BCCI ने पूर्व क्रिकेटरों और अंपायरों की बढ़ाई मासिक पेंशन, जय शाह ने की घोषणा

BCCI ने पूर्व क्रिकेटरों और अंपायरों की बढ़ाई मासिक पेंशन, जय शाह ने की घोषणा

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई के इस फैसले से 75 प्रतिशत कर्मियों को 100 फीसदी वृद्धि का लाभ मिलेगाBCCI की प्रेस रिलीज में कहा गया है कि पूर्व क्रिकेटर और अंपायरों की पेंशन बढ़ाई गई

मुंबई: बीसीसीआई ने सोमवार को पूर्व क्रिकटरों और कर्मचारिएं के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने देश के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व अंपायरों की पेंशन बढ़ाने का फैसला किया है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, बीसीसीआई की प्रेस रिलीज में कहा गया है कि पूर्व क्रिकेटर और अंपायरों की पेंशन बढ़ाई गई है। 

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, मुझे पूर्व क्रिकेटरों (पुरुषों और महिलाओं) और मैच अधिकारियों की मासिक पेंशन में वृद्धि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। उन्होंने कहा, लगभग 900 कर्मचारी इसका लाभ उठाएंगे। बोर्ड के इस फैसले के बाद लगभग 75 प्रतिशत कर्मियों को 100 फीसदी वृद्धि का लाभ मिलेगा।

जयशाह ने कहा, “हमारे क्रिकेटरों का कल्याण चाहे वह पूर्व हो या वर्तमान, सर्वोच्च प्राथमिकता है और पेंशन राशि बढ़ाना उस दिशा में एक कदम है। बीसीसीआई पिछले कुछ सालों में अंपायरों के योगदान को महत्व देता रहा है और भारतीय क्रिकेट के लिए उनकी मेहनती सेवाओं के लिए आभार व्यक्त करने का यह एक तरीका है।

Open in app