महिला क्रिकेटर्स ने आपस में रचाई शादी, लंबे वक्त से कर रही थीं एक-दूजे को डेट

कोरोना के चलते डेलिसा किमिंस और लौरा हैरिस की शादी लगभग 4 महीनों के लिए टल गई थी...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 18, 2020 12:02 PM2020-08-18T12:02:11+5:302020-08-18T12:43:54+5:30

Australian women cricketers Laura Harris, Delissa Kimmince tie the knot | महिला क्रिकेटर्स ने आपस में रचाई शादी, लंबे वक्त से कर रही थीं एक-दूजे को डेट

डेलिसा किमिंस ने शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेटर डेलिसा किमिंस और लॉरा हैरिस ने की शादी।इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें।लंबे वक्त से कर रही थीं एक-दूसरे को डेट।

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर डेलिसा किमिंस और लॉरा हैरिस 16 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों क्रिकेटर एक-दूजे को लंबे वक्त से डेट कर रही थीं।

अप्रैल में होनी थी शादी, कोरोना के चलते देरी

ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलने वाली ये दोनों क्रिकेटर अप्रैल में ही शादी करने वाली थीं, लेकिन कोरोना के चलते डेट को आगे बढ़ाना पड़ गया। इनसे पहले भी कुछ और महिला क्रिकेटर्स आपस में शादी कर चुकी हैं।

डेलिसा किमिंस ने शेयर की तस्वीरें

डेलिसा किमिंस ने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''हमारे जीवन के इस सबसे खूबसूरत दिन का संभव बनाने के लिए आप सबका शुक्रिया। परिजनों और दोस्तों का शुक्रिया जो हमारे साथ खड़े हुए।''

ये महिला क्रिकेटर भी कर चुकीं आपस में शादी

इनसे पहले अप्रैल 2019 में न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेली जेंसेन ने ऑस्ट्रेलियाई अनकैप्ड महिला क्रिकेटर निकोला हैंकॉक से शादी की थी। वहीं दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेटर डेन वॉन निकर्क ने साथी खिलाड़ी मरिजाने केप से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। न्यूजीलैंड की एमी सैटरवेट और ली ताहूहू ने भी आपस में शादी की थी।

Open in app