Asia Cup 2023: टीम इंडिया का यह खिलाड़ी एशिया कप के पहले दो मैचों से बाहर, राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि

टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, "जब हम यात्रा कर रहे हैं तो एनसीए अगले कुछ दिनों तक उनकी देखभाल करेगा। हम 4 सितंबर (सितंबर) को फिर से मूल्यांकन करेंगे और वहां से इसे लेंगे। लेकिन संकेत अच्छे दिख रहे हैं। वह पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 29, 2023 02:21 PM2023-08-29T14:21:03+5:302023-08-29T14:21:03+5:30

Asia Cup 2023: KL Rahul Ruled Out For First Two Games, Confirms Rahul Dravid | Asia Cup 2023: टीम इंडिया का यह खिलाड़ी एशिया कप के पहले दो मैचों से बाहर, राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि

Asia Cup 2023: टीम इंडिया का यह खिलाड़ी एशिया कप के पहले दो मैचों से बाहर, राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगेकोच ने कहा कि राहुल एनसीए में ही रुकेंगे और टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी पर 4 सितंबर को फैसला किया जाएगाटीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को कैंडी में पाकिस्तान के खिलाफ करेगी

Asia Cup 2023: भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल आगामी एशिया कप के पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं, जो बुधवार से मुल्तान में शुरू होगा। भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को घोषणा की कि 31 वर्षीय बल्लेबाज, जिन्हें चोट से उबरने के बाद टीम में शामिल किया गया था, पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इससे पहले टीम की घोषणा के दौरान बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने मीडिया को बताया था कि राहुल को थोड़ी परेशानी है।

द्रविड़ ने एशिया कप के लिए रवाना होने से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, "केएल ने हमारे साथ अच्छा सप्ताह बिताया है, अच्छा खेल रहा है, वास्तव में अच्छी प्रगति कर रहा है, लेकिन वह कैंडी चरण की यात्रा के पहले भाग के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा।" कोच ने कहा कि राहुल एनसीए में ही रुकेंगे और टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी पर 4 सितंबर को फैसला किया जाएगा।

टीम इंडिया के कोच ने कहा, "जब हम यात्रा कर रहे हैं तो एनसीए अगले कुछ दिनों तक उनकी देखभाल करेगा। हम 4 सितंबर (सितंबर) को फिर से मूल्यांकन करेंगे और वहां से इसे लेंगे। लेकिन संकेत अच्छे दिख रहे हैं। वह पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।" एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बीसीसीआई ने लिखा, "केएल राहुल वास्तव में अच्छी प्रगति कर रहे हैं, लेकिन एशिया कप के भारत के पहले दो मैचों - पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ - के लिए उपलब्ध नहीं होंगे: मुख्य कोच राहुल द्रविड़।

एशिया कप का पहला मैच सह मेजबान पाकिस्तान और नेपाल के बीच बुधवार को मुल्तान में खेला जाएगा। जबकि टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को कैंडी में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी।

Open in app