Ajinkya Rahane already dreaming about historic pink ball test, share funny picture of Twitter | अजिंक्य रहाणे को सपने में भी दिख रहा है पिंक बॉल, फैंस के साथ शेयर की मजेदार फोटो
अजिंक्य रहाणे को सपने में भी पिंक बॉल दिख रहा है।

Highlightsभारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाने वाला टेस्ट डे-नाइट होगा।इस मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ी पहली बार पिंक बॉल से खेलने नजर आएंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाने वाला टेस्ट डे-नाइट होगा। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पहली बार पिंक बॉल से खेलने नजर आएंगे। इस मैच को खेलने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी तैयारी कर रहे हैं और इसको लेकर काफी उत्साहित हैं।

इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और बताया कि वह सपने में भी डे-नाइट टेस्ट और पिंक बॉल को देख रहे हैं।

रहाणे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पहले से ही ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के बारे में सपना देख रहा हूं।' रहाणे ने अपने पोस्ट के साथ एक स्माइली भी शेयर किया।

बता दें कि भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पारी और 130 रनों से जीत दर्ज की थी। अब भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 नवंबर से कोलकाता में खेला जाएगा, जो दोनों टीमों के लिए पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। यही नहीं इस मैच में पिंक बॉल से मैच खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे टीम के अन्य खिलाड़ियों से पहले कोलकाता पहुंच चुके हैं और ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के लिए प्लान करेंगे। रहाणे के साथ कप्तान विराट कोहली भी कोलकाता पहुंच चुके हैं।

Web Title: Ajinkya Rahane already dreaming about historic pink ball test, share funny picture of Twitter
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे