मैच के दौरान 32 साल के क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों को दिल का दौरा पड़ने का मामला पहला नही है और पहले भी कई खिलाड़ी इस तरह के हादसे का शिकार हो चुके हैं।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 29, 2020 02:47 PM2020-02-29T14:47:01+5:302020-02-29T14:47:01+5:30

32-year-old cricketer Prashanth Shetty dies after heart attack on field | मैच के दौरान 32 साल के क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

32 साल के प्रशांत शेट्टी बेंगलुरु में ही अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

googleNewsNext
Highlightsबेंगलुरु में एक युवा होनहार क्रिकेट को मैच खेलते समय दिल का दौरा पड़ा।32 साल के प्रशांत शेट्टी को अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई।

क्रिकेट के मैदान पर कई खिलाड़ी हादसे के शिकार हो चुके हैं, लेकिन एक ताजा मामला सामने आया है, जिसमें खिलाड़ी की मौत क्रिकेट समय हार्ट अटैक से हो गई। बेंगलुरु में एक युवा होनहार क्रिकेट को मैच खेलते समय दिल का दौरा पड़ा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

यह घटना शुक्रवार यानि 28 फरवरी को बेंगलुरु में हुई, जब प्रशांत शेट्टी नाम के क्रिकेटर को मैच खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। 32 साल के प्रशांत शेट्टी बेंगलुरु में ही अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

प्रशांत एक जाने माने राज्य स्तरीय पेशेवर टेनिस बॉल क्रिकेट खिलाड़ी हैं और उन्होंने कई टूर्नामेंट खेले हैं। प्रशांत वह बहुत ही कम समय में फेमस हो गए हैं। वह अपनी अनोखी बल्लेबाजी और गेंदबाजी शैली के लिए जाने जाते थे।

क्रिकेट मैदान में खिलाड़ियों को दिल का दौरा पड़ने का मामला पहला नही है। पिछले अगरतला में साल प्रैक्टिस मैच के दौरान अंडर 23 वर्ग के एक खिलाड़ी की हार्ट अटैक के बाद मौत हो गई थी। इससे पहले गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की क्लब मैच के दौरान हार्ट अटैक से मौत हुई थी।

Open in app