टाटा मोटर्स ने नेपाल में टियागो एनआरजी पेश की

By भाषा | Published: September 29, 2021 02:20 PM2021-09-29T14:20:13+5:302021-09-29T14:20:13+5:30

Tata Motors introduces Tiago NRG in Nepal | टाटा मोटर्स ने नेपाल में टियागो एनआरजी पेश की

टाटा मोटर्स ने नेपाल में टियागो एनआरजी पेश की

नयी दिल्ली, 29 सितंबर टाटा मोटर्स ने बुधवार को कहा कि उसने अपनी हैचबैक टियागो एनआरजी को नेपाल के बाजार में पेश किया है। कंपनी ने सिप्राडी ट्रेडिंग के साथ साझेदारी में यह वाहन पेश किया है। इसकी कीमत 33.75 लाख नेपाली रुपये (21.13 लाख भारतीय रुपये) से शुरू होती है।

जीएनसीएपी 4-स्टार एडल्ट सेफ्टी रेटिंग के साथ, वाहन नेपाल में चार रंगों - फॉरेस्ट ग्रीन, फायर रेड, स्नो व्हाइट और क्लाउडी ग्रे में बेचा जाएगा।

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन अंतरराष्ट्रीय कारोबार प्रमुख मयंक बाल्डी ने एक बयान में कहा, "एनआरजी, हैचबैक वर्ग में एसयूवी जैसी और विशेषताओं को लाने की बढ़ती प्रवृत्ति के साथ अच्छी तरह से फिट बैठती है। हम अपने उत्पादों की श्रृंखला में जुड़ी इस नयी कार को भी सफलता मिलने को लेकर आशान्वित हैं।"

टाटा मोटर्स ने अगस्त में भारत में इस मॉडल को पेश किया था। भारत में इसकी कीमत 6.57 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Tata Motors introduces Tiago NRG in Nepal

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे