पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस, यस बैंक के बीच खुदरा आवास रिण के लिये रणनीति समझौता

By भाषा | Published: March 5, 2021 08:19 PM2021-03-05T20:19:16+5:302021-03-05T20:19:16+5:30

Strategic agreement between PNB Housing Finance, Yes Bank for retail housing loan | पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस, यस बैंक के बीच खुदरा आवास रिण के लिये रणनीति समझौता

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस, यस बैंक के बीच खुदरा आवास रिण के लिये रणनीति समझौता

नयी दिल्ली, पांच मार्च पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने शुक्रवार को कहा कि उसने यस बैंक के साथ रणनीतिक सहयोग के समझौते पर हस्ताक्षर किये हैं जिसके तहत दोनों कंपनियां मिल कर प्रतिस्पर्धी दर पर खुदरा आवास रिण देंगी।

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा, पीएनबी हाउसिंग और यस बैंक मौजूदा और नये खुदरा आवास रिणग्राहकों को सक्षम और सुविधाजनक अनुभव उपलब्ध करायेंगे। इसमें कहा गया कि इस रणनीतिक सह- रिण समझौते में घर खरीदारों को प्रतिस्पर्धी बयाज दर पर सुविधाजनक और अनुकूल खुदरा रिण की पेशकश की जायेगी।

पीएनबी हाउसिंग और यस बैंक दोनो मिलकर आपसी सहमति के अनुपात पर कर्ज प्रस्तावों की जांच परख और उसे उपलब्ध करायेंगे।

रिजर्व बैंक ने वर्ष 2020 में आवास वित्त कंपनियों को बैंकों के इस साथ इस तरह की सुविधा की अनुमति दी थी। इसमें दोनों अपने अपने हिसाब से जोखिम का आकलन कर कर्ज देते हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Strategic agreement between PNB Housing Finance, Yes Bank for retail housing loan

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे