नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के आरोप में जापान कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

By पल्लवी कुमारी | Published: April 30, 2019 02:13 PM2019-04-30T14:13:53+5:302019-04-30T14:14:23+5:30

नेस वाडिया पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। सुनवाई चलने के बाद जिसे बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था।

Ness Wadia sentenced to 2-year jail term in Japan for drugs possession | नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के आरोप में जापान कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के आरोप में जापान कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा

Highlightsनेस वाडिया इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) टीम के हिस्सेदार हैं। मार्च महीने में किया गया था उद्योगपति नेस वाडिया को गिरफ्तार  वाडिया और प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल टीम के सह-मालिक हैं। 

उद्योगपति नेस वाडिया को जापान में दो साल की सजा सुनाई गई है। उनपर ड्रग्स रखने रखने का आरोप है। नेस वाडिया वाडिया गुप्र के मालिक हैं। नेस वाडिया के पास से जापान के  कस्टम अधिकारियों ने  25 ग्राम चरस बरामद की है। नेस वाडिया इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) टीम के हिस्सेदार हैं। 

फाइनेंशियल टाइम्स के मुताबिक, मार्च महीने में जापान के द्वीप होक्काइडो के न्यू चिटोस एयरपोर्ट पर नेस वाडिया को गिरफ्तार किया गया था। 

नेस वाडिया को न्यू चिटोस एयरपोर्ट पर उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब कस्टम अधिकारियों का ध्यान खोजी कुत्तों ने दिलाया था। तलाशी लिए जाने पर नेस वाडिया के पैंट से लगभग 25 ग्राम चरस बरामद किया गया। 

नेस वाडिया पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप

बॉम्बे हाईकोर्ट ने नेस वाडिया पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा के लगाए छेड़छाड़ के आरापों को खारिज कर दिया है। प्रीति ने मुंबई पुलिस को एफआईआर में लिखवाया था कि  30 मई 2014 को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नेस वाडिया ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। एफआईआर  कॉपी के साथ प्रीति ने कुछ तस्वीरें भी पुलिस को दी थी। जिसमें उनके राइट हैंड पर जख्म के निशान थे। वाडिया पर पुलिस ने इस साल आरोप पत्र दायर किया था। वाडिया और प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब, आईपीएल टीम के सह-मालिक हैं। 

Web Title: Ness Wadia sentenced to 2-year jail term in Japan for drugs possession

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :japanजापान