मेट्रो ब्रांड के आईपीओ को पहले दिन 27 प्रतिशत अभिदान मिला

By भाषा | Updated: December 10, 2021 22:36 IST2021-12-10T22:36:32+5:302021-12-10T22:36:32+5:30

Metro brand IPO got 27 percent subscription on the first day | मेट्रो ब्रांड के आईपीओ को पहले दिन 27 प्रतिशत अभिदान मिला

मेट्रो ब्रांड के आईपीओ को पहले दिन 27 प्रतिशत अभिदान मिला

नयी दिल्ली, 10 दिसंबर जूते-चप्पल की खुदरा विक्रेता मेट्रो ब्रांड्स लि. के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को पेशकश के पहले दिन शुक्रवार को 27 प्रतिशत अभिदान मिला।

जाने-माने निवेशक राकेश झुनझुनवाला समर्थित इस कंपनी ने एक दिन पहले एंकर निवेशकों से 410 करोड़ रुपये जुटाए थे।

बीएसई में उपलब्ध आंकड़े के अनुसार आईपीओ के तहत लाए गए 1,91,45,070 शेयरों के मुकाबले 51,06,330 शेयरों के लिये बोलियां आयीं। यह कुल शेयर का 27 प्रतिशत है।

खुदरा निवेशकों की श्रेणी में 52 प्रतिशत जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों की श्रेणी में 2 प्रतिशत अभिदान मिला। वहीं पात्र संस्थागत खरीदारों के मामले में पहले दिन कोई बोली नहीं आयी।

कंपनी की फिलहाल 136 शहरों में 598 दुकानें हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Metro brand IPO got 27 percent subscription on the first day

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे